वायरल हो रहा लंगाह का आपत्तिजनक वीडियो, जाखड़ ने कहा- इस पर रोक लगे

बेटी की सहेली से दुष्कर्म के मामले में फंसे अकाली नेता व पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह की आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 01 Oct 2017 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Oct 2017 09:27 AM (IST)
वायरल हो रहा लंगाह का आपत्तिजनक वीडियो, जाखड़ ने कहा- इस पर रोक लगे
वायरल हो रहा लंगाह का आपत्तिजनक वीडियो, जाखड़ ने कहा- इस पर रोक लगे

जेएनएन, चंडीगढ़। अकाली नेता व पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का अपनी बेटी की सहेली के साथ कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने अपनी ही सरकार से तत्काल एेसे वीडियो के वायरल होने से रोकने के लिए कदम उठाने की मांग की है।

जाखड़ ने कहा कि इस तरह की वीडियो का वायरल होना समाज के लिए अच्छा नहीं है। बता दें, अपनी बेटी की सहेली से दुष्कर्म करने के मामले में फंसे पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें लंगाह आपत्तिजनक स्थिति में है। रविवार को सोशल मीडिया पर आया यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

सुनील जाखड़ ने इस वीडियो के वायरल होने पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा है कि लंगाह को कानून का सामना करना चाहिए, क्योंकि यह बेहद शर्मनाक है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की वीडियों के वायरल होने से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। इससे न सिर्फ नकारात्मक सोच बनती है बल्कि बच्चों के भविष्य पर भी बुरा असर पड़ता है। अत: सरकार को इस पर तुरंत रोक लगानी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः शादी कर करता रहा शारीरिक शोषण, मन भरा तो दूसरी शादी की तैयारी में था पति

chat bot
आपका साथी