सैनिटाइजेशन करवाने के लिए रविवार को ट्रैफिक लाइन मे नहीं होगी पब्लिक डीलिंग

लोगों के हित के लिए हफ्ते में एक बार ट्रैफिक लाइन को पूरी तरह से सैनिटाइज करने का निर्णय पहले मीटिंग में लिया गया था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 03:39 PM (IST)
सैनिटाइजेशन करवाने के लिए रविवार को ट्रैफिक लाइन मे नहीं होगी पब्लिक डीलिंग
सैनिटाइजेशन करवाने के लिए रविवार को ट्रैफिक लाइन मे नहीं होगी पब्लिक डीलिंग

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार और स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार पुलिस विभाग भी सतर्कता बनाकर चल रही है। पुलिस विभाग की तरफ से पब्लिक डीलिंग को लेकर कई अहम निर्णय लिए जा रहे हैं। इसी क्रम में चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को सेक्टर 29 ट्रैफिक लाइन सैनिटाइजेशन करवाने को लेकर पब्लिक डीलिंग को रविवार के लिए बंद कर दिया है। पिछले करीब सात रविवार से लगातार ट्रैफिक लाइन को सैनिटाइज किया जा रहा है l

ट्रैफिक पुलिस विभाग के अनुसार ट्रैफिक लाइन के अंदर सभी गाड़ियां चाबी और चालानिंग ब्रांच को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा। लोगों के हित के लिए हफ्ते में एक बार ट्रैफिक लाइन को पूरी तरह से सैनिटाइज करने का निर्णय पहले मीटिंग में लिया गया था।

ट्रैफिक पुलिस ने नॉर्मल चालान भुगतान के लिए भी तीन महीने की लोगों को छूट दे रखी थी। सिर्फ अनलॉक नियमों के उल्लंघन करने वालों को ही चालान भुगतान की अनुमति है। उसके लिए भी ट्रैफिक पुलिस विभाग ने बाकायदा एक एप जारी कर रखा है, जिसके माध्यम से लोग टोकन लेकर ही नंबर आने के बाद चालान का भुगतान करने जा सकते हैं। एसएसपी ट्रैफिक शशांक आनंद ने कहा कि लोगों के हित में हमेशा अहम निर्णय विभाग की तरफ से लिया जाता रहेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी