मोहाली की बेटी को मिला गूगल में 40 लाख सालाना का पैकेज

माेहली की एक युवती को गूगल ने 40 लाख सालाना के पैकेज पर जॉब आफर किया है। युवती वान्‍या का चयन सिडनी आफिस में साफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में हुआ है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 04 Aug 2016 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 05 Aug 2016 09:14 AM (IST)
मोहाली की बेटी को मिला गूगल में 40 लाख सालाना का पैकेज

चंडीगढ़ [वेब डेस्क]। बेटियां अब किसी भी मामले में बेटों से पीछेे नहीं रह गई हैं। मोहाली की बेटी ने भी कुछ ऐसा ही किया है। उसे गूगल ने 40 लाख रुपये का पैकेज ऑफर किया है। वान्या का चयन गूगल के सिडनी ऑफिस के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में हुआ है। वान्या ने अपनी इस सफलता का श्रेय स्कूल टीचर और मां को दिया है।

वान्या सेक्टर-69 स्थित शेमरॉक सीनियर सेकंडरी स्कूल की स्टूडेंट्स है। स्कूलिंग के बाद उसने आईआईटी हैदराबाद से प्रोफेशनल डिग्री की। पढाई के दौरान उसका सेलेक्शन हो गया। वान्या ने कहा कि स्कूल टीचर परनीत सोहल ने उसे करियर बनाने के लिए काफी प्रेरित किया। वान्या की मां एक पत्रकार हैं जबकि पापा सेना में कर्नल हैं।

काफी मेहनत के बाद पाया मुकाम: वान्या

वान्या ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। उअगर स्कूल में बेहतरीन एजुकेशन मिले तो जिंदगी में मंजिल हासिल करना आसान हो जाता है। किसी भी बच्चे की सफलता में उसके माता-पिता का भी अहम योगदान होता है। उसने कहा, मैंने काफी मेहनत से मुकाम हासिल किया है, लेकिन मंजिल अब भी काफी दूर है। उसे पाने के लिए मैं कोई कोर-कसर नहीं छोड़ूंगी।

पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : आप ने 19 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

chat bot
आपका साथी