Rose Festival में गाड़ी लेकर आने वाले रखें ध्यान, इन जगहों पर करें पार्किंग Chandigarh News

रोज गार्डन से लगने वाली मुख्य सड़कों को नो-व्हीकल जोन बनाया गया है। इसके साथ ट्रैफिक पुलिस ने फेस्टिवल में आने-जाने वालों के लिए पार्किंग स्थल निर्धारित किए हैं।

By SatpaulEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2020 08:42 AM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2020 05:38 PM (IST)
Rose Festival में गाड़ी लेकर आने वाले रखें ध्यान, इन जगहों पर करें पार्किंग Chandigarh News
Rose Festival में गाड़ी लेकर आने वाले रखें ध्यान, इन जगहों पर करें पार्किंग Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। रोज फेस्टिवल के आखिरी दिन रविवार को होने पर भारी भीड़ उमडऩे की संभावना है। अपनी गाडिय़ों से फैमिली के साथ फेस्ट में आने वाले अलर्ट हो जाएं। फेस्ट के दूसरे दिन अचानक बरसात होने और रूट डायवर्ट होने से पब्लिक को जाम से जूझना पड़ा था। रोज गार्डन से लगने वाली मुख्य सड़कों को नो-व्हीकल जोन बनाया गया है। इसके साथ ट्रैफिक पुलिस ने फेस्टिवल में आने-जाने वालों के लिए पार्किंग स्थल निर्धारित किए हैं। गार्डन से लगने वाली मुख्य सड़कें शुक्रवार से रविवार तक रोजाना अाठ बजे सुबह से आठ बजे शाम तक नो व्हीकल जोन के तहत बंद रखी जाएंगी।

यहां पार्क करें गाड़‍ियां एमसी ऑफिस के सामने शिवालिक व्यू होटल की ओर सेक्टर-17 लोकल बस स्टैंड के पास सेक्टर-17 सर्कस ग्राउंड के पास होटल ताज पार्किंग के सामने टीडीआइ माल के पार्किंग एरिया में सेक्टर-17 की पोस्ट ऑफिस पार्किंग नीलम सिनेमा की पार्किंग मल्टीलेवल पार्किंग शांति कुंज पार्किंग एमसी और आरएलए ऑफिस की बैक साइड सेक्टर-10 की पार्किंग में जीएमएसएच-16 के समीप पार्किंग

ये सड़कें नो व्हीकल जोन

सेक्टर-16/17 की डिवाइडिंग रोड को मटका चौक से लेकर अंडरपास से समीप स्थित लाइट प्वाइंट तक नो-व्हीकल जोन बनाया गया है। इस दौरान इस सड़क पर वाहनों को आना व जाना सुबह 10 बजे से लेकर रात के आठ बजे तक बंद रहेगा। दूसरी ओर सेक्टर-16/10 की विभाजित सड़क को मटका चौक से लेकर सेक्टर-16/15/11/10 के चौराहे तक नो व्हीकल जोन बनाया गया है। लेजर वैली की सड़क को नो व्हीकल जोन बताया गया है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी