घटना के बाद जागा स्कूल प्रशासन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-23 की आठवीं कक्षा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Aug 2017 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 18 Aug 2017 10:22 PM (IST)
घटना के बाद जागा स्कूल प्रशासन
घटना के बाद जागा स्कूल प्रशासन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-23 की आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले के बाद स्कूल प्रशासन की नींद खुल गई। बीते कई दिनों से स्कूल की चार दीवारी जो टूटी हुई थी, उसे शुक्रवार को ठीक करा दिया गया और साथ ही स्कूल के पिछले लगे गेट को भी पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस कार्रवाई के बाद अब चिल्ड्रन पार्क से स्कूल के अंदर आने का कोई शॉर्ट कट रास्ता नहीं बचा है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को चिल्ड्रन पार्क में छात्रा के साथ दुष्कर्म इसी रास्ते से शॉर्ट कट लेने के चक्कर में हुआ था। उसके बाद स्कूल प्रशासन ने इसे ठीक कराने की कवायद शुरू कर दी थी, जोकि शुक्रवार को पूरी हो गई।

दीवार तोड़ने या फांदने वाले स्टूडेंटस पर होगी कड़ी कार्रवाई-

स्कूल प्रशासन ने गेट को सील करने और दीवार की मुरम्मत के साथ ही स्कूल स्टूडेंटस को हिदायत दी है कि दोबारा से कोई भी विद्यार्थी इस रास्ते का इस्तेमाल नहीं करेगा। यदि कोई विद्यार्थी दीवार फांदता हुआ या तोड़ता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ स्कूल स्तर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बॉक्स-

सोमवार को स्कूल में आ सकती है पीड़िता-

मंगलवार की घटना के बाद छात्रा स्कूल नहीं आई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा सोमवार से स्कूल आ सकती है। जिसके आने के बाद स्कूल प्रशासन उसे बेहतर माहौल देने का प्रयास करेगा।

chat bot
आपका साथी