Ind-Aus T20 Match: मोहाली मैच में नहीं खेलेंगे लोकल ब्वॉय अर्शदीप सिंह, फैंस मायूस, 20 को होगा मुकाबला

Ind-Aus T20 Match Mohali लोकल ब्वॉय अर्शदीप सिंह मोहाली में मैच नहीं खेलेंगे। एशिया कप 2022 में शानदार बालिंग करने वाले अर्शदीप इन दिनों चंडीगढ़ में ही हैं। वह रोजाना सेक्टर-24 स्थित क्रिकेट एकेडमी में अपने कोच जसवंत राय के पास अभ्यास करते हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 17 Sep 2022 02:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Sep 2022 02:26 PM (IST)
Ind-Aus T20 Match: मोहाली मैच में नहीं खेलेंगे लोकल ब्वॉय अर्शदीप सिंह, फैंस मायूस, 20 को होगा मुकाबला
अर्शदीप का चयन आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में हुआ है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपने होम ग्राउंड मोहाली में आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले टी-20 मुकाबले में नहीं खेलेंगे। अर्शदीप के इस मैच में न खेलने से उनके फैंस खासे मायूस हैं। ट्राईसिटी के क्रिकेट प्रेमियों को इस बात की नाराजगी है कि वह लोकल ब्वॉय अर्शदीप सिंह को मैच में खेलता नहीं देख पाएंगे। बता दें कि अर्शदीप सिंह को इस टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है। इसके बाद वह साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली 3 मैचों टी-20 सीरीज में गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। 

एशिया कप 2022 में शानदार बालिंग करने वाले अर्शदीप सिंह इन दिनों चंडीगढ़ में ही हैं। वह रोजाना सेक्टर-24 स्थित क्रिकेट एकेडमी में अपने कोच जसवंत राय के पास अभ्यास करते हैं। अर्शदीप का चयन आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में हुआ है।  

बीते दिनों पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर अर्शदीप सिंह से मिलने पहुंचे थे। सेक्टर-24 की क्रिकेट एकेडमी में मीत हेयर ने अर्शदीप से मुलाकात की थी और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं भी दी थी। खेल मंत्री ने अर्शदीप सिंह के साथ मुलाकात के कुछ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किए थे।

मोहाली मैच की सभी टिकट सोल्ड आउट

20 सितंबर मंगलवार को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस खासे उत्साहित हैं। ट्राईसिटी के क्रिकेट प्रेमियों में मैच का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टेडियम में मैच देखने के लिए लोगों में मैच की टिकट को लेकर खूब मारामारी रही। 3 दिन में ही मैच की सभी टिकट सोल्ड आउट हो गई। वहीं स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर में युवाओं की खासी भीड़ लगी रही। यहां स्टूडेंट्स को 300 रुपये में मैच टिकट दी गई। 

स्टेडियम में 26 हजार दर्शकों की कैपेसिटी

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के मोहाली स्थित आइएस बिंद्रा क्रिकटे स्टेडियम में 26 हजार दर्शकों की बैठने की व्यवस्था है। इस बार पीसीए ने स्टेडियम हरभजन सिंह और युवराज सिंह के नाम से स्टैंड बनाए गए हैं। दर्शक पहली बार इन स्टैंड्स में बैठकर मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।  

chat bot
आपका साथी