चंडीगढ़ पुलिस जवान को टक्कर मारकर कार चालक फरार, कांस्टेबल ने नोट किया गाड़ी का नंबर, तलाश जारी

चंडीगढ़ में पुलिस जवान को तेज रफ्तार कार सवार ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। यह हादसा सेक्टर-42/43 की डिवाइडिंग रोड पर हुआ। सड़क पार कर पुलिस कांस्टेबल को कार चालक टक्कर मारकर फरार हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 12:58 PM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस जवान को टक्कर मारकर कार चालक फरार, कांस्टेबल ने नोट किया गाड़ी का नंबर, तलाश जारी
पुलिस के पास आरोपित कार चालक की गाड़ी का नंबर है उसकी तलाश की जा रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में पुलिस जवान को तेज रफ्तार कार सवार ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। यह हादसा सेक्टर-42/43 की डिवाइडिंग रोड पर हुआ। सड़क पार कर पुलिस कांस्टेबल को  कार चालक टक्कर मारकर फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल कांस्टेबल रमेश कुमार को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल कांस्टेबल की शिकायत पर सेक्टर-36 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

घायल कांस्टेबल रमेश कुमार ने बताया कि वह कजहेड़ी चौक के समीप सेक्टर-42/43 की डिवाइडिंग पर सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान कार नंबर सीएच 01यू 1596 सवार चालक ने टक्कर मार दी। घायल हालत में देखकर आरोपित कार चालक फरार हो गया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी।

वहीं, दूसरी ओर मोहाली के गांव चोल्टा खुर्द निवासी गुरसेवक सिंह ने कार सवार के खिलाफ शिकायत दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि स्विफ्ट कार के ड्राइवर ने सेक्टर-44/45/50/51 लाइट प्वाइंट के समीप उनके पिता बाइक सवार दिलभाग सिंह को टक्कर मार दी। पुलिस ने गुरसेवक की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ हिट एंड रन के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

पहले भी हो चुका हादसा

इससे पहले भी इस तरह के हादसे में पुलिस को दी शिकायत में सिपाही कृष्ण कुमार ने बताया कि उनकी तैनाती सेक्टर-31 थाने में है। वह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ रामदरबार स्थित रमन गैस एजेंसी के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच यातायात नियमों की अवहेलना करते एक बाइक सवार आ रहा था। उन्होंनेे रुकने का इशारा किया, तो चालक ने रुकने के बजाय उनके पैरों को टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया, जिसके बाद नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बाइक को जब्त कर चालक सनी को गिरफ्तार कर सेक्टर-31 थाने के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने कृष्ण कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी