'मीटू' मूवमेंट पर बोली अभिनेत्री हिमांशी, अभी कोई बात नहीं, इसके लिए होना चाहिए बड़ा मंच

मीटू मूवमेंट पर चर्चा जोरों पर है, मगर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया। हिमांशी भी इस पर बात नहीं करना चाहती।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 12 Oct 2018 12:34 PM (IST)
'मीटू' मूवमेंट पर बोली अभिनेत्री हिमांशी, अभी कोई बात नहीं, इसके लिए होना चाहिए बड़ा मंच
'मीटू' मूवमेंट पर बोली अभिनेत्री हिमांशी, अभी कोई बात नहीं, इसके लिए होना चाहिए बड़ा मंच

जेएनएन, चंडीगढ़। देश में मीटू मूवमेंट जोरों पर है। हर कोई इस पर कमेंट कर रहा है, लेकिन पंजाबी फिल्म अभिनेत्री व मॉडल हिमांशी खुराना अभी इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती। हिमांशी का कहना है कि इस पर अभी कोई बात नहीं की जा सकती। इसके लिए एक बड़ा मंच होना चाहिए, जहां इससे जुड़े मामलों पर चर्चा होनी चाहिए। हिमांशी यहां एक ज्वेलरी प्रोडक्ट को लॉन्च करने पहुंची थी।

हिमांशी का कहना है कि उन्हें लाइट ज्वेलरी बहुत पसंद है। पर्स में भी आपको एक दो रिंग मिल ही जाएगी। दरअसल उन्हें शुरू से ही रिंग और स्टड पसंद है। ज्यादा हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं। ऐसे में अधिकतर ऐसी ही ज्वेलरी पहनती हैं। हिमांशी ने अपनी मां को भी रिंग ही गिफ्ट की थी। उनकी तरह मां को भी रिंग पसंद हैं।

जो अंगूठी लाए वो ऐसी हो की दूर से दिखनी चाहिए...

हिमांशी ने कहा कि वह एक हाथ में कम से कम दो अंगूठियां पहनती हैैं। उन्हें पसंद है कि कोई लड़का अगर उनके लिए अंगूठी लाए तो वो इतनी स्पेशल हो और दूर से ही दिखे, चाहे वो थोड़ी हैवी ही क्यों न हो।

मेरी आवाज भी लोगों को पसंद आएगी...

हिमांशी ने कहा कि उन्हें गीतों के जरिए ही प्रसिद्धी मिली है। अभी फिल्मों में अभिनय का ऐसा कुछ नहीं सोचा। हां, गाने का शौक रहा है, तो दो नए गीत आने वाले हैैं। आई लाइक इट इनमें से एक हैै। उम्मीद है लोग मुझे गायक के रूप में भी पसंद करेंगे। इसके लिए वह रियाज पर भी ध्यान देती हैैं। चंडीगढ़ शहर के बारे में हिमांशी ने कहा कि वह यहां कभी ज्यादा नहीं घूम सकी। दरअसल, इन दिनों काम इतना होता है कि कभी सुकून से इश शहर को देख ही नहीं पाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी