फैक्टरी में युवती ने थिनर डालकर खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

फेज-8बी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्टरी में एक युवती ने खुद को आग लगाकर खुदकशी कर ली।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 12:42 AM (IST)
फैक्टरी में युवती ने थिनर डालकर खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा
फैक्टरी में युवती ने थिनर डालकर खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

मोहाली, जेएनएन। फेज-8बी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित रवि मंडल फैक्टरी में एक युवती ने खुद को आग लगाकर खुदकशी कर ली। उसकी पहचान बलौंगी निवासी प्रियंका (22) के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार उसी फैक्टरी में काम करने वाले धर्मेंद्र नाम के शख्स को बताया है, जिससे वह प्यार करती थी।

धर्मेंद्र ने प्रियंका से यह बात छिपा रखी थी कि वह शादीशुदा है। जब प्रियंका को इस बात का पता चला तो उसने शनिवार दोपहर को फैक्टरी के बाथरूम में जाकर खुद पर थिनर डाल आग लगा ली। उसकी चीखों की आवाज बाहर आई तो फैक्ट्री में काम करने वाले अन्य लोगों ने बचाने का प्रयास किया। गंभीर हालत में प्रियंका को फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्यार का नाटक कर बनाए संबंध

सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा है कि धर्मेंद्र जिम्मेदार है। पहले से ही शादीशुदा था और उसने यह बात उससे छिपाकर उसके साथ प्यार का नाटक किया और उसके साथ कई बार संबंध भी बनाए।

पुलिस ने आरोपित को किया काबू

चौकी इंचार्ज एएसआइ बलजिंदर सिंह मंड ने बताया कि शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

मृतका के परिवार ने कहा : हमारा कोई लेना देना नहीं

चौकी इंचार्ज मंड ने बताया कि पुलिस की ओर से मामले की सूचना मृतका के पैतृक गांव यूपी में उसके चाचा को दी गई थी। लेकिन उनका कहना है कि वो अपनी मर्जी से ही सब कुछ छोड़कर वहां गई थी। अब उनका उनके साथ कोई लेना-देना नहीं है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी