Paytm Fraud : 19 साल की युवती दुकानदारों को ऐसे लगा रही चूना, दूसरी बार गिरफ्तार

हैरानी की बात है कि उक्त आरोपित युवती पहले भी धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार हो चुकी है जिसके बाद वह जमानत पर बाहर आई थी।

By Edited By: Publish:Mon, 03 Feb 2020 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 04 Feb 2020 01:51 PM (IST)
Paytm Fraud : 19 साल की युवती दुकानदारों को ऐसे लगा रही चूना, दूसरी बार गिरफ्तार
Paytm Fraud : 19 साल की युवती दुकानदारों को ऐसे लगा रही चूना, दूसरी बार गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-38सी स्थित मोबाइल शॉप संचालक से पेटीएम पर पैसे ट्रांसफर के नाम पर ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात है कि उक्त आरोपित युवती पहले भी धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार हो चुकी है, जिसके बाद वह जमानत पर बाहर आई थी। सेक्टर-39 थाना पुलिस द्वारा सोमवार को जिला अदालत में पेशी के बाद आरोपित सेक्टर-56 निवासी युवती 19 वर्षीय अनमोल को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

शिकायतकर्ता आशीष भारद्वाज ने बताया कि सेक्टर-38सी स्थित बूथ नंबर-7 में मोबाइल शॉप चलाता है। सोमवार की एक युवती आई और कहने लगी कि उसे तीन हजार रुपये कैश की जरूरत है और उसके अकाउंट में तुरंत पेटीएम से पैसे ट्रांसफर कर देगी। बार-बार मदद मांगने पर उसने युवती से पेटीएम से पैसे ट्रांसफर करवाने के बाद तीन हजार कैश दे दिया। जैसे ही युवती शॉप के बाहर निकली उसने अकाउंट चेक कर देखा कि उसने मोबाइल पर पेटीएम के नाम पर फर्जी मैसेज आया है। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शॉप संचालक आशीष की निशानदेही पर सेक्टर-38 डी के मेनरोड पर पहुंची आरोपित युवती अनमोल को काबू कर लिया। जिसके बाद पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ।

दो नवंबर को हुई थी इसी तरह की ठगी में गिरफ्तार

31 अक्टूबर 2019 को शिकायतकर्ता दीपक वर्मा ने बताया कि वह माड़ी वाली टाउन में कृशिव के नाम से ज्वैलर्स शॉप के ऑनर है। अनमोल ने अपने एक सरदार दोस्त के साथ के साथ एक अंगूठी खरीदकर 12 हजार रुपये का फर्जी पेटीएम ट्रांजेक्शन दिखाकर ठगी की थी। शिकायत पर पुलिस ने दो दिन में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पहले ही जमानत पर अनमोल बाहर आई थी।

chat bot
आपका साथी