Personal Loan दिलाने के नाम पर व्यक्ति से ढाई लाख रुपये की ठगी Chandigarh News

पीड़ित ने मामले की सूचना साइबर सेल को दी। साइबर सेल ने फिलहाल इंडस्ट्रियल एरिया थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 04:05 PM (IST)
Personal Loan दिलाने के नाम पर व्यक्ति से ढाई लाख रुपये की ठगी Chandigarh News
Personal Loan दिलाने के नाम पर व्यक्ति से ढाई लाख रुपये की ठगी Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन : पर्सनल लोन दिलाने के नाम में एक ठग ने दड़वा निवासी व्यक्ति से 2.37 लाख रुपये की ठगी को अंजाम दिया। पीड़ित की पहचान दड़वा निवासी सन्नी कुमार के रूप में हुई। सन्नी ने मामले की सूचना साइबर सेल को दी। साइबर सेल ने फिलहाल इंडस्ट्रियल एरिया थाने में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सन्नी ने बताया कि पिछले वर्ष पहले उसके मोबाइल पर पसर्नल लोन लेने के काफी मैसेज आने शुरू हुए थे। दिसंबर 2019 को उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन पर शख्स ने खुद का नाम कामिल खान बताया। कामिल ने खुद को मुंबई स्थित यस बाजार फाइनेंस लिमिटेड बृहन कंपनी का कर्मचारी बताया। उसने कहा तीस लाख रुपये तक पर्सनल लोन मुहैया करवा सकता है। सन्नी ने जमा फीस के तौर पर धीरे-धीरे कुल 2 लाख 37 हजार रुपये उसके खाते में जमा करवा दिए।

ठेके के बाहर गोलियां चलाने वाले दो शूटर्स की हुई पहचान

सेक्टर-9 स्थित ठेके के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वालों दो शूटर्स की पहचान क्राइम ब्रांच ने कर ली है। शूटर्स की पहचान हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के शहर पिहोवा निवासी अमरप्रीत उर्फ टोपी और हिसार के हांसी निवासी देवेंदर चावला के तौर पर हुई है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें पंजाब और हरियाणा में छापेमारी कर रही है। बता दें कि दैनिक जागरण ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि क्राइम ब्रांच ने दो शूटर्स की पहचान कर ली है। दोनों शूटर्स की पहचान के बारे में खुलासा मामले में हरियाणा के नारायणगढ़ से गिरफ्तार किए गए वैंकट गर्ग ने किया।

chat bot
आपका साथी