जांच में शामिल होने के लिए SSP दफ्तर पहुंचे पूर्व DGP सैनी, पुलिस ने की नाकाबंदी

मुल्तानी गुमशुदगी मामले में नामजद किए गए पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी रविवार को जांच में शामिल होने के लिए एसएसपी दफ्तर पहुंचे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 05:58 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 05:49 PM (IST)
जांच में शामिल होने के लिए SSP दफ्तर पहुंचे पूर्व DGP सैनी, पुलिस ने की नाकाबंदी
जांच में शामिल होने के लिए SSP दफ्तर पहुंचे पूर्व DGP सैनी, पुलिस ने की नाकाबंदी

जेएनएन, मोहाली। पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी इन्वेस्टिगेशन में शामिल होने केे लिए रविवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचे। सैनी के आने के कारण एसएसपी दफ्तर जाने के सभी रास्ते पुलिस ने बंद कर दिए। नाकाबंदी कर सभी को एसएसपी दफ्तर तक जाने के लिए मना किया जा रहा है। बता दें, इससे पहले सैनी बुधवार देर सायं आरोपित बनकर मटौर पुलिस थाने पहुंचे थे, जहां जांच में शामिल होने के बाद उन्होंने 50 हजार रुपये का मुचलका भरा और 30 मिनट बाद वापस चले गए थे।

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को एडीशनल जिला व सेेशन जज मोनिका गोयल की अदालत में सुमेध सिंह सैनी की अग्रिम जमानत याचिका मंजूर कर ली थी। अदालत ने सैनी को 7 दिन का नोटिस पीरियड देते हुए मामले में इन्वेस्टीगेशन ज्वाइन करने के लिए कहा था। पूर्व डीजीपी सैनी के खिलाफ 6 मई को चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल व टूरिज्म कार्पोरेशन (सिटको) कर्मचारी बलवंत सिंह मुल्तानी को वर्ष 1991 में अगवा करने के आरोप में उसके भाई पलविंदर सिंह मुल्तानी की शिकायत पर आइपीसी की धारा 364, 201, 344, 330, 120बी के तहत मामला दर्ज किया था।

केस में सैनी के अलावा पूर्व डीएसपी बलदेव सिंह सैनी, इंस्पेक्टर सतबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर हर सहाय शर्मा, जगीर सिंह व अनूप सिंह व एएसआइ कुलदीप को भी नामजद किया गया है। बेशक सैनी को अदालत से अग्रिम जमानत की राहत मिली है, लेकिन आने वाले समय में सैनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

chat bot
आपका साथी