प्रेम-प्रसंग के कारण पत्नी ने दी तलाक की धमकी, पति ने खुद को मारी गोली

डड्डूमाजरा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने वीरवार दोपहर घर में देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

By Edited By: Publish:Thu, 11 Apr 2019 09:17 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 10:35 AM (IST)
प्रेम-प्रसंग के कारण पत्नी ने दी तलाक की धमकी, पति ने खुद को मारी गोली
प्रेम-प्रसंग के कारण पत्नी ने दी तलाक की धमकी, पति ने खुद को मारी गोली

जेएनएन, चंडीगढ़। डड्डूमाजरा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने वीरवार दोपहर घर में देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूत्रों के अनुसार शादीशुदा व्यक्ति का किसी दूसरी महिला से प्रेम-प्रसंग होने के चलते उसकी पत्नी बार-बार उसे तलाक देने की धमकी दे रही थी। मृतक के दो बच्चे भी हैं। सूचना पाकर पहुंची मलोया थाना पुलिस ने गंभीर अवस्था में व्यक्ति को पीजीआइ में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवा दिया है। मौके पर पहुंची सीएफएसएल टीम ने ब्लड सैंपल, देसी कट्टा व कारतूस कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिए है।

जानकारी के अनुसार मृतक 35 वर्षीय रवि पत्नी रजनी (34) के साथ पिछले दो महीने से डड्डूमाजरा में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। वह किसी मीट की शॉप पर काम कर परिवार चलाता था। सूत्रों के अनुसार रवि का किसी युवती से प्रेम-प्रसंग चलने के कारण उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी उससे तलाक की धमकी दे रही थी। इसी बात को लेकर वीरवार दोपहर पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ते के बाद रवि ने गुस्से में घर के अंदर से देसी कट्टा निकाला और खुद के सीने पर गोली मार ली। जिसके बाद उसकी पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी।

मेरठ से लाया था कट्टा खरीदकर

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि रवि की एक बहन मेरठ, उत्तर प्रदेश में रहती है। पत्नी से विवाद बढ़ने के बाद कुछ दिनों पहले मेरठ अपनी बहन के घर गया था। सूत्रों के अनुसार किसी ने पुलिस को बताया कि रवि मेरठ से कट्टा लेकर चंडीगढ़ आया था। इसके बाद पुलिस मान रही है कि रवि ने पहले से दोनों में एक को गोली मारने की प्ला¨नग कर रखी थी। हालांकि, मलोया थाना पुलिस अभी मामले में सभी एंगल पर जांच, उसकी पत्नी और परिजनों से पूछताछ करने में लगी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी