खालसा कॉलेज रोड पर बाइक अनियंत्रित होने से गिरा डिलीवरी बॉय, मौत Ludhiana News

मृतक की पहचान मोहल्ला वनीला पुराना बाजार के निवासी राजेश (36) के रूप में हुई है। घायलावस्था में राहगीरों ने उसे डीएमसी अस्पताल पहुंचाया। वहां उसने दम तोड़ दिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 31 Dec 2019 01:47 PM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 01:47 PM (IST)
खालसा कॉलेज रोड पर बाइक अनियंत्रित होने से गिरा डिलीवरी बॉय, मौत Ludhiana News
खालसा कॉलेज रोड पर बाइक अनियंत्रित होने से गिरा डिलीवरी बॉय, मौत Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। खालसा कॉलेज रोड पर रविवार की रात बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गया। इससे उसकी मौत हो गई। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

मृतक की पहचान मोहल्ला वनीला पुराना बाजार के निवासी राजेश (36) के रूप में हुई है। जांच अधिकारी एएसआइ धर्मवीर सिंह ने बताया कि राजेश डिलीवरी बॉय था। रविवार की रात वह बाइक पर खालसा कॉलेज रोड से गुजर रहा था। वहां उसकी बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर जा गिरा। इससे उसे काफी चोट आई। राहगीरों ने उसे डीएमसी अस्पताल पहुंचाया। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस्लामगंज में युवक की मौत

शहर में युवक की मौत हो गई। आशंका है कि उसने नशा किया था। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे सिविल अस्पताल में लाया गया था। यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान इस्लामगंज के कूचा 11 प्रेम नगर के निवासी सोनू के रूप में हुई है। वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चियां हैं। सोनू की मां मीना देवी के अनुसार उसका बेटा नशा करने का आदि है। रविवार की देर शाम उसकी हालत अचानक बिगडऩे लगी और उसे अस्पताल में लाया गया था। डॉक्टरों के अनुसार अभी इस संबंधी कुछ भी नहीं कहा सकता है। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी