चंडीगढ़ में धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी होंगी कोविड टेस्टिंग मोबाइल वैन, श्रद्धालु करवा सकेंगे टेस्ट

Chandigarh Corona testing Mobile Van प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने यह वैन धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी करने के आदेश दिए हैं। इस पर यहां आने वाले श्रद्धालु चाहें तो कोरोना टेस्ट करा सकेंगे ताकि संक्रमण आगे न फैले।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 09:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:40 PM (IST)
चंडीगढ़ में धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी होंगी कोविड टेस्टिंग मोबाइल वैन, श्रद्धालु करवा सकेंगे टेस्ट
प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने यह वैन धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी करने के आदेश दिए हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोविड टेस्टिंग मोबाइल वैन फेस्टिवल सीजन के दौरान मंदिर गुरुद्वारों जैसे धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी होंगी। प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने यह वैन धार्मिक स्थलों के बाहर खड़ी करने के आदेश दिए हैं। इस पर श्रद्धालु चाहें तो कोरोना टेस्ट करा सकेंगे ताकि संक्रमण आगे न फैले। नवरात्र के दौरान मंदिरों में श्रद्धालुओं की आवाजाही काफी बढ़ी है। इसी को देखते हुए प्रशासक ने यह आदेश दिए हैं।

प्रशासक बदनौर ने पुलिस डिपार्टमेंट को अलर्ट किया है कि फेस्टिवल सीजन के दौरान कहीं भी भीड़ एकजुट न हो यह सुनिश्चित किया जाए। किसी भी उत्सव के दौरान ऐसा नहीं होना चाहिए। संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए हर जरूरी कदम उठाया जाए। लापरवाही कतई न बरती जाए।

मास्क नहीं पहनने के 21 हजार चालान

कोरोना को रोकने का सबसे बड़ा उपाय मास्क का इस्तेमाल और दो गज की दूरी है। इसका सख्ती से पालन कराया जा रहा है। डीसी मनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि अभी तक 21 हजार चालान इस तरह की वायलेशन पर किए जा चुके हैं। यह चालान मास्क नहीं पहनने और उचित दूरी नहीं रखने के किए गए हैं। प्रशासक बदनौर ने आगे भी इसी तरह की सख्ती करने के आदेश दिए। खासकर उत्सव जैसे बड़े आयोजन और मार्केट में इसका ध्यान रखा जाए।

chat bot
आपका साथी