चाकू की नोक पर स्नेचिंग करने वाले आरोपित को मिली जमानत Chandigarh News

चाकू की नोक पर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोप में जेल में बंद धनास के ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी रवि कांत शर्मा को नियमित जमानत मिल गई है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 30 Jun 2019 11:20 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2019 11:20 AM (IST)
चाकू की नोक पर स्नेचिंग करने वाले आरोपित को मिली जमानत Chandigarh News
चाकू की नोक पर स्नेचिंग करने वाले आरोपित को मिली जमानत Chandigarh News

चंडीगढ़, [राजन सैनी]।  चाकू की नोक पर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोप में जेल में बंद धनास के ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी रवि कांत शर्मा (22) को नियमित जमानत मिल गई है। उन्हें कोर्ट ने 50 हजार रूपये के बेल बाउंड पर जमानत दी है। रवि कांत ने दायर रेगुलर बेल में कहा था कि उन्हें पुलिस ने गलत फंसाया है। उसने कोई स्नेचिंग की वारदात को अंजाम नही दिया है। पुलिस को उसके पास से ना तो स्नेच हुआ मोबाइल ही मिला ना ही कोई पैसे मिले। वह अभी युवा है।

प्राइवेट जॉब करके अपनी रोजी रोटी कमा रहा है। उस पर पहले का कोई भी केस पेंडिंग नहीं है। वहीं सरकारी वकील ने रवि कांत की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ रवि कुमार द्वारा मामला दर्ज करवाया गया था। उनके द्वारा ही पुलिस को शिकायत दी गई थी कि आरोपी ने उसके साथ चाकू की नोक पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं आरोपी बचाव पक्ष के वकील धर्मबीर भारगव ने कोर्ट में कहा कि रवि कांत गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में है। उससे पूछताछ पूरी हो चूकी है। ऐसे में उसे जमानत का लाभ मिलना चाहिए।

कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद रवि कांत को जमानत का लाभ दिया है। 9 मई 2019 को शाम करीब 4.20 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-21 स्थित पार्क के पास से एक्टिवा सवार तीन लूटेरे एक युवक से लूटपाट कर फरार हो गए है। सूचना पर पहुंची पीसीआर और थाना पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को दी शिकायत में हल्लोमाजरा निवासी रवि कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त अनिल कुमार, सुशील और निखिल के साथ सेक्टर-17 में कुछ काम के लिया आया था। वह आरोमा की ओर से बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे। इतने में सेक्टर-21 स्थित पार्क में जब वह रुके तो सफेद रंग के एक्टिवा पर तीन युवकों ने चाकू की नोक पर मोबाइल और 400 रुपये छीन लिए और वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस पीसीआर ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी