चंडीगढ़ में कोरोना मरीज ने GMCH-32 की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

मरीज का इलाज जीएमसीएच-32 में चल रहा था। सुबह 07.30 बजे वह अचानक पांचवी मंजिल से कूद गया। उसे इमरजेंसी में पहुचाने वाले गार्ड्स पर भी संक्रमण का खतरा पैदा हो गया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 10:41 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 10:41 AM (IST)
चंडीगढ़ में कोरोना मरीज ने GMCH-32 की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत
चंडीगढ़ में कोरोना मरीज ने GMCH-32 की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग, मौत

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। शहर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 (जीएमसीएच-32) में कोरोना के एक मरीज ने पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। बुरी तरह से लहू लुहान हालत में मरीज को तुरंज इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शव को जीएमसीएच-32 के मोर्चरी में रखवा मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के सेक्टर-55 में रहने वाले 60 वर्षीय चुन्नी लाल कोरोना के पेशेंट थे और उसका इलाज जीएससीएच-32 में चल रहा था। रविवार सुबह करीब 7.30 बजे वह अचानक अस्पताल के ए-ब्लॉक की पांचवी मंजिल से कूद गया। नीचे गिरने से वह बुरी तरह से घायल हो गया। इस दौरान अस्पताल में ड्यूटी दे रहे चार सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे तुरंत इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

सिक्योरिटी गार्ड्स पर भी मंडराया कोरोना का खतरा

इस घटना के बाद अस्पताल में सनसनी फैल गई है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस और अस्पताल के अधिकारियों को दी गई। मरीज ने ऐसा कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी जांच में जुटी गई है। जिन गार्ड्स ने मरीज को इलाज के लिए इमरजेंसी में पहुंचाया है, अब उनमें भी कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा पैदा हो गया है। ऐसे में उन्हें क्वांरटाइन किया जा सकता है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी