अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के स्टोर रूम से लाखों के कॉपर वायर चोरी Chandigarh News

शिकायतकर्ता ठेकेदार गिरीश शर्मा ने बताया कि आरोपित ने लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने के बीच ही वारदात को अंजाम दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 02:48 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 02:48 PM (IST)
अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के स्टोर रूम से लाखों के कॉपर वायर चोरी Chandigarh News
अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के स्टोर रूम से लाखों के कॉपर वायर चोरी Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सारंगपुर स्थित अंडर कंस्ट्रक्शन मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग के अंदर स्टोर रूम का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपित लाखों के कॉपर वायर चोरी कर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ठेकेदार गिरीश शर्मा ने बताया कि आरोपित ने लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने के बीच ही वारदात को अंजाम दिया है। थाना पुलिस आरोपित के खिलाफ जांच में लगी है।

शिकायतकर्ता ठेकेदार गिरीश शर्मा ने बताया कि आरोपित स्टोर रूम से करीब 90 बंडल कॉपर वायर चोरी कर ले गए। एक बंडल में 250 से 300 मीटर तक वायर होता है। हालांकि अभी भी कुछ मात्र में वायर आरोपित छोड़ गए। इसकी जानकारी अनलॉक होने के बाद काम शुरू करने के लिए पहुंचे मजूदरों ने उन्हें दी। जिसके बाद शिकायत पर थाना पुलिस भी पहुंच गई।

कार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर ऑल्टो कार की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान 82 वर्षीय पूर्णचंद वासी गांव मुकंदपुर, डेराबस्सी के तौर पर हुई है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ गुरदास सिंह ने बताया की पूरन चंद डेराबस्सी के एक बैंक से पेंशन निकलवाने आए थे और वेरका बूथ के सामने से हाईवे पार कर रहे थे। उनके साथ आए उनके पोते अमन कुमार ने बताया कि करीब 11:30 बजे अंबाला की ओर से आ रही एक ऑल्टो कार की चपेट में आकर उसके दादा जख्मी हो गए। कार में दो लड़कियां सवार थी, जो उन्हें डेराबस्सी सिविल अस्पताल ले गई। वहां इलाज दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया जबकि लड़कियां मौके से कार समेत नदारद हो गईं। अमन कुमार के बयान पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी