सेक्टर-30 के कम्युनिटी सेंटर के शिलान्यास को लेकर भिड़ी कांग्रेस और भाजपा

सांसद किरण खेर इस सेंटर का का शिलान्यस करने के लिए शाम 4 बजे जा रही हैं लेकिन यह वार्ड कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला का है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Feb 2019 11:32 AM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 11:32 AM (IST)
सेक्टर-30 के कम्युनिटी सेंटर के शिलान्यास को लेकर भिड़ी कांग्रेस और भाजपा
सेक्टर-30 के कम्युनिटी सेंटर के शिलान्यास को लेकर भिड़ी कांग्रेस और भाजपा

चंडीगढ़ [राजेश ढल्ल]। सेक्टर-30 के नए बनने वाले कम्युनिटी सेंटर के शिलान्यस को लेकर भाजपा और कांग्रेस में क्रेडिट वार छिड़ गया है। पुराने बने कम्युनिटी सेंटर को तोड़कर नए बनाने का काम प्रशासन कर रहा है। सांसद किरण खेर इस सेंटर का का शिलान्यस करने के लिए शाम 4 बजे जा रही हैं लेकिन यह वार्ड कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला का है। ऐसे में बबला ने सांसद के आने से पहले ही इसका शिलान्यस करने का मन बनाया है। बबला ने कम्युनिटी सेंटर का फाउडेंशन स्टोन रखवाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा को बुलाया है जबकि नियम के अनुसार कोई भी राजनीतिक दल का अध्यक्ष किसी सरकारी काम का न तो शिलान्यस और न ही उद्घाटन कर सकता है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक होने के कारण जल्द चुनाव आचार संहिता लागू होने जा रही है। इसलिए भाजपा ज्यादा से ज्यादा विकास कार्यों का शिलान्यस और उद्घाटन करवाने के प्रयास में है।  

कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला का कहना है कि राजनीति की भी हद होती है। इस समय पूरे शहर में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है लेकिन सांसद किरण खेर को उद्घाटन और शिलान्यस करने की पड़ी हुई है। उनका कहना है कि सेक्टर-30 में जिस कम्युनिटी सेंटर को तोड़कर नए सिरे से बनाने का काम शुरू हो रहा है उसके लिए उन्होंने काफी प्रयास किया। अब सांसद किरण खेर उनके वार्ड में आकर इसका शिलान्यस कर रही हैं। खेर के इस कार्यक्रम की उन्हें कोई सूचना भी नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि वह इस मामले को सदन की बैठक में भी उठाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी