चंडीगढ़ में पार्षद और ठेकेदार के बीच मारपीट का मामला डीजीपी के पास पहुंचेंगा, भाजपा-कांग्रेस ने भी घेरी सरकार

एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम कपूर का कहना है कि ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस को मामला दर्ज करना चाहिए। उनका कहना है कि मारपीट की घटना में ठेकेदार के कपड़े फटे हैं। उनका मेडिकल भी हुआ है। ऐसे में अब पुलिस किस चीज का इंतजार कर रही है।

By DeepikaEdited By: Publish:Mon, 04 Jul 2022 01:33 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jul 2022 01:33 PM (IST)
चंडीगढ़ में पार्षद और ठेकेदार के बीच मारपीट का मामला डीजीपी के पास पहुंचेंगा, भाजपा-कांग्रेस ने भी घेरी सरकार
ठेकेदार प्रदीप बंसल फटे हुए कपड़ों और घायल स्थिति में। (जागरण)

जागरण संवाददाता चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र यादव और ठेकेदार प्रदीप बंसल के बीच हुए मारपीट मामले में अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। यह मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल, भाजपा व कांग्रेसी नेता भी इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को घेर रहे हैं। वहीं चंडीगढ़ गवर्नमेंट कांट्रेक्टर इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन ने भी इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा की है। दूसरी तरफ ठेकेदारों का प्रतिनिधिमंडल जल्द मामले को लेकर डीजीपी से मिलने जा रहा है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम कपूर का कहना है कि ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस को मामला दर्ज करना चाहिए। उनका कहना है कि मारपीट की घटना में ठेकेदार के कपड़े फटे हैं। उनका मेडिकल भी हुआ है। ऐसे में अब पुलिस किस चीज का इंतजार कर रही है। अध्यक्ष कपूर का कहना है कि वह इस मामले को लेकर जल्द एसएसपी से मिलेंगे। वहीं कांग्रेस ने भी इस घटना की निंदा की है।

मालूम हो कि, शनिवार को सारंगपुर के कम्युनिटी सेंटर में ठेकेदार प्रदीप बंसल और आप पार्षद रामचंद्र यादव के बीच विवाद हुआ था। ठेकेदार सारंगपुर में सप्लाई किए गए फर्नीचर की पेमेंट मांगने के लिए गया था। वहीं इस दौरान आप पार्षद का कहना था कि फर्नीचर सप्लाई की पेमेंट उन्होंने नहीं करनी है। पेमेंट नगर निगम के अधिकारियों की ओर से की जानी है।

गुंडागर्दी दिखा रहे आम आदमी पार्टी के पार्षद

बता दें कि, ठेकेदार प्रदीप बंसल का इंडस्ट्री एरिया में फर्नीचर का कारोबार है। वह उद्योग व्यापार मंडल के साथ भी जुड़े हुए हैं। अभियोग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कैलाश जैन का कहना है कि पुलिस को मामला दर्ज करना चाहिए। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद गुंडागर्दी दिखा रहे हैं। ठेकेदार प्रदीप बंसल एक शरीफ कारोबारी है। वहीं भाजपा और कांग्रेस इस मामले को आने वाली सदन की बैठक में भी उठाएगी।

कांग्रेस नेता सतीश कैंथ का कहना है कि आप पार्षद दिन प्रतिदिन कोई ना कोई घटना कर रहे हैं। इससे पहले पलसोरा के पार्षद युगल में काम कर रहे कर्मचारियों को निकाल रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने विजिलेंस विभाग को भी शिकायत की है। उनका कहना है कि सारंगपुर कम्युनिटी सेंटर में पार्षद ने अपने साथियों के साथ ठेकेदार के साथ मारपीट की है। ऐसे में आम आदमी पार्टी को अपने ठेकेदार पर कार्रवाई करनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी ने दी सफाई

आम आदमी पार्टी के संयोजक प्रेम घर का कहना है कि इस मामले को जानबूझकर विपक्षी पार्टियां तूल दे रही है। वार्ड पार्षद रामचंद्र यादव ने ठेकेदार को हाथ भी नहीं लगाया है। ठेकेदार मौके से जब भाग रहा था तो सीढ़ियों में गिर गया, जिससे वह घायल हो गया। उन्होंने कहा कि यह सबको पता है कि फर्नीचर की पेमेंट या अन्य भुगतान पार्षद द्वारा नहीं किए जाते।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Cabinet Expansion: भगवंत मान मंत्रिमंडल का विस्तार आज, अमन अरोड़ा, इंदरबीर निज्जर, अनमोल गगन मान, फौजा सिंह व चेतन सिंह बन सकते हैं मंत्री

chat bot
आपका साथी