टीचर पत्नी का हत्या कर फरार पति को अभी तक ढूंढ नहीं पाई चंडीगढ़ पुलिस, जारी किया लुक आउट नोटिस

चंडीगढ़ के सेक्टर 23 में घर में टीचर पत्नी का हत्यारा पति अभी तक फरार है। बीते चार महीने से चंडीगढ़ पुलिस उसकी तलाश में है लेकिन आरोपित टीचर मंदीप सिंह को ढूंढ नहीं पाई है। वहीं अब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 01:22 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 01:22 PM (IST)
टीचर पत्नी का हत्या कर फरार पति को अभी तक ढूंढ नहीं पाई चंडीगढ़ पुलिस, जारी किया लुक आउट नोटिस
टीचर पत्नी का हत्या कर फरार पति को अभी तक ढूंढ नहीं पाई चंडीगढ़ पुलिस, जारी किया लुक आउट नोटिस।

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-23 स्थित सरकारी मकान में घरेलू विवाद में गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल करसान की टीचर पत्नी की हत्या करने वाले पति को भगोड़ा घोषित करवाने की चंडीगढ़ पुलिस ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपित के खिलाफ पुलिस कानूनी प्रक्रिया के तहत लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है। हालांकि इसके बावजूद भी आरोपित पकड़ से दूर है।

बता दें कि आरोपित पति मंदीप भी सरकारी टीचर है। उसने टीचर पत्नी के सिर पर डंबल हमला कर हत्या करने के बाद शव को सरकारी मकान की पहली मंजील वाले कमरे में छुपा दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अभी तक फरार है।

पत्नी के बाद बड़े बेटे को नहर में फेंका

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित पति ने लोगों को पत्नी को बीमार बता दोनों बेटों को पंजाब में माथा टेकने का बहाना बनाकर साथ ले गया था। बड़े बेटे को पंजाब में एक नहर में धक्का देकर छोटे बेटे के साथ फरार हो गया था। किसी तरह नहर से बचकर निकले बड़े बेटे ने पंजाब पुलिस की मदद से चंडीगढ़ पुलिस तक पहुंच हत्याकांड की जानकारी दी थी। चार महीने बाद भी आरोपित टीचर मंदीप के कब्जे में उसका छोटा बेटा जश्नदीप है। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने आरोपित मंदीप के खिलाफ पत्नी की हत्या और बड़े बेटे की हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज किया है।

टीचर को ढूंढ़ने में नाकाम, कैसे पकड़ेंगे हार्डकोर क्रिमिनल

निर्ममता से पत्नी की हत्या, केस को दबाने के चक्कर में चार दिन तक शव कमरे में छुपाकर रखने वाले एक सरकारी टीचर को गिरफ्तार करने में चंडीगढ़ स्मार्ट पुलिस अब तक नाकाम साबित हुई है। ऐसे में सवाल पुलिसिया कार्रवाई, सीआइडी और इंटेलिजेंस की सक्रियता पर खड़े होते हैं। जबकि उसके कब्जे में उसके छोटे बेटे की हत्या की भी आशंका है। हत्यारे पिता के चंगूल से मासूम को सुरक्षित घर भी पुलिस वापस नहीं ला पाई है। जबकि, इससे पहले की जांच में सामने आया था कि दोनों के पति पत्नी गवर्नमेंट टीचर होने के बावजूद बच्चों की स्कूल फीस जमा नहीं हो रही थी। इसके अलावा दोनों के अकाउंट में मात्र 3200 रुपये जमा मिले थे। अब जांच में सामने आया कि हत्या से पहले मृतका ज्योति रानी के गहने भी घर से गायब थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस एंगिल पर भी जांच चल रही है कि आरोपित मंदीप ने अपने दूसरे बेटे की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड तो नहीं कर लिया है।

chat bot
आपका साथी