पुलिस को मनीमाजरा के प्राइवेट स्कूल की पार्किंग से मिली लूटी गई कार, आरोपित गिरफ्त से बाहर

तीनों आरोपितों ने शुक्रवार रात मनीमाजरा के मनोज की टैक्सी हायर की थी। रास्ते में उन्होंने उसके सिर में हथौड़ा मार उसे बाहर फेंक दिया और कार लूट ली थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:48 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:48 AM (IST)
पुलिस को मनीमाजरा के प्राइवेट स्कूल की पार्किंग से मिली लूटी गई कार, आरोपित गिरफ्त से बाहर
पुलिस को मनीमाजरा के प्राइवेट स्कूल की पार्किंग से मिली लूटी गई कार, आरोपित गिरफ्त से बाहर

मनीमाजरा (चंडीगढ़), जेएनएन। किशनगढ़ चौक पर एक टैक्सी चालक से पिस्तौल के बल पर कार को लूटने के मामले में आइटी पार्क थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लूटी गई कार को पुलिस ने ट्रेस कर लिया है लेकिन तीनों आरोपित अभी तक फरार हैं। उन्हें पकडऩे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम मनीमाजरा के इलाकों पर नजर रखे हुए है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस को लूटी हुई कार मनीमाजरा के प्राइवेट स्कूल की पार्किंग के पास खड़ी मिली है। हालांकि पुलिस और क्राइम ब्रांच को इसके अलावा कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद क्राइम ब्रांच शनिवार सुबह से टैक्सी चालक मनोज कुमार को लेकर पूछताछ करती रही। शनिवार को सादे कपड़ों में कार के आसपास लगाकर पुलिस कर्मी बैठे रहे ताकि कोई टैक्सी को उठाने आता है तो क्राइम ब्रांच उसे दबोच लेगी।

यह था पूरा मामला

शुक्रवार रात करीब साढ़े बारह बजे मनीमाजरा निवासी मनोज कुमार ने पुलिस को सूचित किया था कि वो टैक्सी लेकर मनीमाजरा अपने घर वापस जा रहा था। जैसे ही वो मॉडर्न कांप्लेक्स के गेट नंबर तीन के पास पहुंचा तो तीन युवकों ने उसे रोका और आइटी पार्क की ओर पंचकूला में पडऩे वाले शराब के ठेके के लिए टैक्सी को हायर किया। इसके बाद वो उन्हें लेकर शास्त्री नगर से होते आइटी पार्क जा रहा था। जैसे ही वो शास्त्री नगर की लाइट प्वाइंट के पास पहुंचा तो एक युवक ने उसके सिर पर देसी कट्टा तान दिया और कार रोकने को कहा। इस बीच पीछे बैठे युवक ने उसके सिर पर हथौड़ा मार उसे घायल कर दिया। बाद में उसे बाहर फेंककर उसकी टैक्सी लेकर तीनों लुटेरे फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी