चंडीगढ़ की सुखना लेक के पास आटो में मिला चालक का शव, पुलिस नो पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

चंडीगढ़ के मशहूर पर्यटन स्थल सुखना लेक के समीप गोल्फ अकेडमी के पास आटो के अंदर चालक मृत मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव पर चोट का कोई निशान नहीं है ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 05:34 PM (IST)
चंडीगढ़ की सुखना लेक के पास आटो में मिला चालक का शव, पुलिस नो पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद व्यक्ति की मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा।

चंडीगढ़, जेएनएन। सुखना लेक के समीप गोल्फ अकेडमी के पास आटो के अंदर चालक मृत मिला। मामले की सूचना पाकर पहुंची सुखना चौकी पुलिस ने व्यक्ति को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक की पहचान राम दरबार निवासी 23 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है। सेक्टर-3 थाना पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद व्यक्ति की मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा।

सेक्टर-3 थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार नीरज राम दरबार में रहता था और वह खुद को आटो चला रहा था। सोमवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में किसी राहगीर में आटो के अंदर एक युवक को बेसुध पड़े होने की सूचना दी। सुखना चौकी पुलिस ने उसे तुरंत ही जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया, जहां डाक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

शरीर पर चोट के निशान नहीं

पुलिस की जांच में सामने आया कि नीरज आखरी बार आटो लेकर रविवार देर रात तकरीबन 02:30 बजे गोल्फ क्लब के आसपास दिखाई दिया था। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ या किसी को जानकारी नहीं मिली। वहीं डाक्टरी जांच के बाद सामने आया कि मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे।

कोरोना रिपोर्ट के बाद होगा पोस्टमार्टम

पुलिस के अनुसार स्वास्थ्य विभाग को सूचना देकर मृतक के सैंपल को कोविड-19 टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के साथ आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी। वही मृतक के घर वालों ने बताया कि वह रविवार सुबह आटो लेकर घर से निकला था लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। जबकि पुलिस के माध्यम से उसे सुबह नीरज के शव मिलने की सूचना मिली।

chat bot
आपका साथी