भाजपा दिल्ली प्रवक्ता नवीन जिंदल के खिलाफ मोहाली में मामला दर्ज, केजरीवाल की वीडियो से छेड़छाड़ करने का आरोप

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ मोहाली में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के एडवोकेट गुरभेज सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। जिंदल पर केजरीवाल की वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Apr 2022 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 08 Apr 2022 01:48 PM (IST)
भाजपा दिल्ली प्रवक्ता नवीन जिंदल के खिलाफ मोहाली में मामला दर्ज, केजरीवाल की वीडियो से छेड़छाड़ करने का आरोप
भाजपा दिल्ली प्रवक्ता नवीन जिंदल के खिलाफ मोहाली में मामला दर्ज किया गया है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल की इंटरनेट मीडिया पर फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में मोहाली की फेज-11 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस तरह की यह मोहाली में दूसरी एफआइआर दर्ज हुई है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को केस दर्ज हुआ था। यह केस जिंदल के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के वकील गुरभेज सिंह निवासी फेज-10 की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार जिंदल को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है। उधर, दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जिंदल के खिलाफ केस दर्ज करने की निंदा की है। उन्होंने कहा, आप और अरविंद केजरीवाल के विरोध में आवाज उठाने वालों के खिलाफ पंजाब में एफआइआर दर्ज कराई जा रही है।

भाजपा नेता बग्गा को हाई कोर्ट से राहत

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़: दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ मोहाली में दर्ज एफआइआर पर हाई कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत देते हुए गिरफ्तार करने से पहले नोटिस दिए जाने के आदेश दे दिए हैं। जस्टिस हरिंदर सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पंजाब सरकार को आदेश दिए कि जिस धारा के तहत याचिकाकर्ता के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है, उसमें सात वर्ष से कम की सजा का प्रविधान है और सुप्रीम कोर्ट 2014 में अरुणोश कुमार बनाम बिहार सरकार के मामले में देश के सभी राज्यों को जो निर्देश जारी कर चुका है, उसी के तहत राज्य सरकार आगे कार्रवाई करे। हाई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई 20 अप्रैल तक स्थगित कर दी है।

वहीं नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास और कोई काम नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि फर्जी मुकदमें करो 1000 करो। मैं तुम्हारे मुकदमें से डरने वाले नहीं हूं। रोज तुम्हारी ऐसे ही पोल खोलता रहूंगा और आगे भी डंके की चोट पर खोलता रहूंगा। 

chat bot
आपका साथी