चंडीगढ़ में महिला पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार स्कूटर सवार को पड़ा भारी, सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज

चंडीगढ़ में चालान नहीं कटवाने को लेकर महिला पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार स्कूटर सवार को मंहगा पड़ा। पुलिस ने स्कूटर सवार के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व अभद्र व्यवहार करने के आरोप में मामला दर्ज कर काबू कर लिया है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:46 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:51 AM (IST)
चंडीगढ़ में महिला पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार स्कूटर सवार को पड़ा भारी, सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज
चंडीगढ़ में महिला पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार करने पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मनीमाजरा, जेएनएन। ट्रिप्पल राइडिंग और बिना हेलमेट घूमने पर चालान नहीं कटवाने को लेकर महिला पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार स्कूटर सवार को मंहगा पड़ा। मनीमाजरा पुलिस ने महिला पुलिस की शिकायत पर स्कूटर चालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और अभद्र व्यवहार करने के आरोप में मामला दर्ज कर काबू कर लिया है। जबकि अन्य दो आरोपितों पंचकूला के सोमपाल और राहुल के खिलाफ 107-151 की कार्रवाई की गई। मुख्य आरोपित की पहचान माडर्न कांप्लेक्स के हरीश के रूप में हुई, जिसे पुलिस ने जिला अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी मोनम ने दी शिकायत में बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर थाना पुलिस जगह-जगह नाके और गश्त लगा रही है। इस क्रम में उसकी ड्यूटी गोविंदपुरा बीट बाक्स के एरिया में लगी हुई थी। शनिवार शाम पुलिस पार्टी के साथ पेट्रोलिंग कर रहीं थी।

इस दौरान तीन युवक एक्टिवा पर बिना हेलमेट वहां से गुजरे। जब स्कूटी रोककर दस्तावेज दिखाने के लिए कहा चालक हरीश ने हाथ खींचते हुए अभद्र व्यवहार करने लगा। बात बढ़ते देख इसकी शिकायत अपने अधिकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य साथी पंचकूला निवासी सोमपाल व राहुल के खिलाफ 107-151 की कार्रवाई की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी