वकील ने ट्रैफिक कर्मी पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने कहा- घर के बाहर खड़ी की गई कार पर लगाया क्लैंप।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 02:00 PM (IST)
वकील ने ट्रैफिक कर्मी पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप
वकील ने ट्रैफिक कर्मी पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

चंडीगढ़ : सेक्टर-19 में ट्रैफिक पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के वकील की रांग पार्किंग में खड़ी कार को क्लैंप लगा दिया। वकील ने आरोप लगाया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार का चालान नहीं करने के एवज में 2 हजार रुपये रिश्वत मांगी। जब यह बात आला अधिकारियों तक पहुंची तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पीसीआर, सेक्टर-19 और सेक्टर-17 थाना पुलिस मामले की छानबीन कर किसी तरह से मामले को शांत करवाया।

दरअसल, हुआ यूं कि रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे सेक्टर-19 की मार्केट में ट्रैफिक पुलिस एएसआई प्रेम चंद्र की टीम क्रेन से रांग पार्किंग में खड़ी गाडि़यों का चालान कर रही थी। उसके बाद सेक्टर-19 स्थित सड़क के किनारे पार्क की गई एक कार पर क्लैंप लगा दिया। गाड़ी के मालिक संजीव ने बताया कि वह सेक्टर-19 स्थित मकान नंबर-12 में रहते हैं और सुप्रीम कोर्ट में वकील है। दोपहर करीब 1:30 बजे उनका बेटा प्रीतेश किसी काम से जा रहा था। इस दौरान वह कार को वहीं पार्क कर घर के और सदस्यों को बुलाने के लिए घर में जाने लगा। इस बीच ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाड़ी के पहिए पर क्लैंप लगा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बेटे ने चालान करने से मना किया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उससे 2 हजार मांगे। बॉडी कैमरा लगा है, उसे चेक करवा लो : एएसआइ

ट्रैफिक पुलिस एएसआई प्रेम चंद्र ने बताया कि उसने बॉडी कैमरा पहना हुआ हैं। अगर ऐसी कोई बात मैंने कहीं तो इस बॉडी कैमरा में रिकार्ड हो जाता है। उन्होंने बताया कि उनके ऊपर लगे आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। हमारी टीम तो बस अपना काम कर रही थी, जो भी रांग पार्किंग में खड़ी गाड़ियां खड़ी थी उनका चालान काटा जा रहा था।

chat bot
आपका साथी