बिग बॉस फेम मोनालिसा ने खोला शादी का राज, एेसे बनी थी बात

बिग बॉस सीजन 10 में शामिल मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। शादी कैसे हुई पर उन्होंने चंडीगढ़ में खुलकर बात की।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 01 Aug 2018 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 03 Aug 2018 08:50 PM (IST)
बिग बॉस फेम मोनालिसा ने खोला शादी का राज, एेसे बनी थी बात
बिग बॉस फेम मोनालिसा ने खोला शादी का राज, एेसे बनी थी बात

जेएनएन, चंडीगढ़। बिग बॉस सीजन 10 की प्रतिभागी रही मोनालिसा ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि जहां रोजाना झगड़ा होता हो, वहां शादी कैसे हो सकती है? इस पर मोनालिसा ने कहा, ''मेरे लिए भी मुश्किल था कि बिग बॉस के घर में रहते हुए अपने कोमल स्वभाव को बरकरार रख सकूं। मगर विक्रांत के साथ रहते हुए ये आसान हो गया था, मैैं उसे कई वर्षों से जानती थी, हम एक-दूसरे को जानते भी थे तो सोचा इसी घर में शादी कर लें।''

मोनालिसा का कहना है, ''इसके बारे में बिग बॉस ने पहले ही मेरे घर में बातचीत कर ली थी, ऐसे में कोई समस्या नहीं थी। घरवालों ने हामी भरी तो हमने शादी कर ली।'' एक्टर मोनालिसा जल्द ही नजर सीरियल में डायन के रूप में नजर आने रही हैं।

संघर्ष पहले भी था आज भी जारी है

मोनालिसा ने कहा कि वह कोलाकाता से हैैं, ऐसे में बचपन से ही घर में गायिकी और नृत्य सीखने को मिला। एक्टिंग अपनी और खींचती रही, ऐसे में मुंबई आ गई। घरवाले नाराज थे। फिर भी जैसे तैसे अपने खर्चे निकालती रही। कोई फिल्म, कोई गीत सब करती थी। भोजपुरी फिल्म मिलने लगी, तो काफी फेम भी मिला।

मोनालिसा ने कहा, ''मुझे खुशी है कि भोजपुरी फिल्म ने मुझे एक अलग पहचान दी। इसके बाद रिएलिटी शो काफी किए, अब पहली बार टीवी सीरियल कर रही हूं, ये भी एक अलग अनुभव होगा। मगर पहले भी मेरी जिंदगी में संघर्ष रहा है और आज भी, इसलिए खुद को हमेशा तैयार रखती हूं।''

एम से नाम रखना था इसलिए मोनलिसा रख लिया

मोनालिसा ने कहा कि उनका असल नाम है अंतरा बिस्वास, मगर जब मुंबई आना हुआ तो मुझे नया नाम रखने की सलाह दी गई। वह ज्योतिष में विश्वास रखती हैं। ऐसे में अपना नाम बदलने की सोची तो ये एम से आया सो नाम बदलकर मोनालिसा रख लिया। यह नाम उनके लिए लकी साबित हुआ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी