एमए के पेपर में ब्लूटूथ से नकल कर रहा था एयरफोर्स कर्मी, प्रोफेसर ने देखा तो की यह हरकत

डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 में एमए हिस्ट्री की परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करते एक स्टूडेंट काबू किया गया। इस दौरान भागते हुए स्टूडेंट ने बाहर खड़े प्रोफेसर एचएम तनेजा को धक्का दे दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 12:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 12:29 PM (IST)
एमए के पेपर में ब्लूटूथ से नकल कर रहा था एयरफोर्स कर्मी, प्रोफेसर ने देखा तो की यह हरकत
एमए के पेपर में ब्लूटूथ से नकल कर रहा था एयरफोर्स कर्मी, प्रोफेसर ने देखा तो की यह हरकत

जेएनएन, चंडीगढ़। डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 में एमए हिस्ट्री की परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करता एक स्टूडेंट काबू किया गया। इस दौरान भागते हुए स्टूडेंट ने बाहर खड़े प्रोफेसर एचएम तनेजा को धक्का दे दिया। जिससे वे जमीन पर गिर गए और उनके हाथ की हड्डी टूट गई। मौजूद कॉलेज स्टाफ ने घायल प्रोफेसर को जीएमएसएच सेक्टर-16 में भर्ती करवाया। जबकि इस दौरान स्टाफ ने दबोचे स्टूडेंट को संबंधित सेक्टर-3 थाना पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित एयरफोर्स का कर्मचारी है और चंडीगढ़ सेक्टर-47 स्थित एयरफोर्स डिपार्टमेंट के बने मकान में रहता है। देर शाम तक घायल प्रोफेसर तनेजा अपना बयान नहीं दर्ज करवा पाए थे। जबकि डीएवी के प्रिंसिपल डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने पुलिस पर उनकी शिकायत नहीं लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि सेकेंड टाइम की परीक्षा चल रही थी। इस दौरान कॉलेज के बाथरूम का मेंटेनेंस चल रहा है। दोपहर में तीन टीचर देखने गए कि अभी तक कितना काम हुआ है। इस दौरान स्टूडेंट ब्लूटूथ से नकल कर रहा था। टीचर्स को देखने के बावजूद वह नकल करता रहा। जिसके बाद टीचर्स ने सूचना कंट्रोलर को दी। स्टूडेंट बाहर भागते समय प्रोफेसर तनेजा को धक्का मार दिया। लेकिन सभी ने मिलकर उसे काबू कर लिया।

डीएवी ने पीयू को लिखा लेटर

प्रिंसिपल डॉक्टर पवन कुमार शर्मा ने बताया कि स्टूडेंट के खिलाफ कार्रवाई करने, उसकी परीक्षा रद करने के लिए पीयू को लेटर लिखा है। इसके अलावा प्रोफेसर को चोट लगने के मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तो एसएसपी से मिलकर शिकायत की जाएगी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी