माथा टेका और फिर जयकारा लगाकर महिला ने गुरुद्वारे के बाहर लगाई आग

आग लगने पर उसकी चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग और संगत बाहर निकली। जब तक लोगों को समझ आया तब तक महिला की जलकर मौत हो चुकी थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 11:14 AM (IST)
माथा टेका और फिर जयकारा लगाकर महिला ने गुरुद्वारे के बाहर लगाई आग
माथा टेका और फिर जयकारा लगाकर महिला ने गुरुद्वारे के बाहर लगाई आग

जीरकपुर : थाना जीरकपुर के अधीन पड़ते गांव दयालपुरा में रहती एक महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। सोमवार देर रात ढाई बजे गोगी (42) पत्नी गुरमेल सिंह ने दयालपुरा गांव के गुरुद्वारा साहिब के सामने आत्मदाह कर लिया। घटना से पहले गाेगी ने गुरुद्वारे के बाहर पहले माथा टेका और जयकारा लगाकर खुद को आग लगा दी।

आग लगने पर उसकी चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग और संगत बाहर निकली। जब तक लोगों को समझ आया तब तक महिला की जलकर मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पड़ोसियों से घटना के बारे में पूछताछ की। मृतका के पति ने बताया कि गोगी लंबे समय से मानसिक परेशान थी जो अकसर सुबह ही गुरुद्वारा साहब या गांव के श्मशानघाट चली जाती थी।

मृतका का पति गुरमेल सिंह ट्रक चालक है जो घटना के दाैरान बद्दी गया हुआ था। मृतका की एक लड़की और दो लड़के हैं। एएसआइ बलजिंदर सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों का कहना है कि महिला मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी और इस मामले में वह कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी