एक्ट्रेस मैंडी ने साझा की दिल की बातें, कहा-किरदार जो सच के करीब हो, उन्हें निभाना आज भी मुश्किल

लेखक मिंटू गुरसरिया के जीवन पर आधारित इस फिल्म में मैंडी उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगे। मिंटू का किरदार निजा निभा रहे हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Mar 2019 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 04:54 PM (IST)
एक्ट्रेस मैंडी ने साझा की दिल की बातें, कहा-किरदार जो सच के करीब हो, उन्हें निभाना आज भी मुश्किल
एक्ट्रेस मैंडी ने साझा की दिल की बातें, कहा-किरदार जो सच के करीब हो, उन्हें निभाना आज भी मुश्किल

जेएनएन, चंडीगढ़। एक्टिंग में रहते हुए एक लंबा वक्त बीत गया, मगर वो किरदार जो सच के करीब हो, उन्हें निभाना आज भी मुश्किल है। दरअसल, इसमें आपको एक किरदार को स्टडी करना पड़ता है। आपको एक किरदार को पूरी तरह से सिनेमा की भाषा में दिखाना होता है। ऐसे में ये एक लंबा प्रोसेस हो जाता है। अभिनेत्री मैंडी ठक्कर कुछ इसी अंदाज में अपनी फिल्म जिंदगी जिंदाबाद पर बात करती हैं।

लेखक मिंटू गुरसरिया के जीवन पर आधारित इस फिल्म में मैंडी उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगे। मिटू का किरदार निजा निभा रहे हैं। मंगलवार को मैंडी होटल जेडब्ल्यू मैरियट-35 में पहुंचीं। उन्होंने कहा कि फिल्म से पहले मैं डाकुआं दा मुंडा देख चुकी हूं। उस फिल्म ने मुझे बहुत प्रभावित किया। ऐसे में जब इसी फिल्म के दूसरे सीक्वेल की बात चली, तो मुझे ये किरदार ऑफर हुआ। मुझे लगा कि मैंने जो चाहा वो मुझे मिल गया। हालांकि इस फिल्म में ये किरदार मुश्किल है। इसमें कई कहानियां है, जो सच्ची हैं और असल पंजाब को दिखाएंगी।

हां, मैं चाहती हूं जंग न हो

एक्टर मैंडी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जंग को लेकर अपने विचार व्यक्त किए थे। इस पर उन्होंने कहा कि हां, मैं नहीं चाहती की जंग हो। इसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है। मैं चाहती हूं कि हमारी सेना जिस तरह से आतंकवाद से लड़ रही है, उस आतंकवाद का खात्मा जल्दी हो। मगर आम लोगों की सोचती हूं, तो ये लगता है कि जंग किसी को फायदा नहीं दे सकती। मुझे गर्व है, अपने सैनिकों पर, जो आम इंसानों के लिए सरहद पर हैं। ऐसे में आतंकवाद को जरूर खत्म करना होगा। हर सैनिक हमारे लिए जरूरी और महत्वपूर्ण है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी