पुलिस स्टेशन के बाथरूम का एग्जॉस्ट फैन तोड़कर दुष्कर्म का आरोपित फरार Chandigarh News

आरोपित गुरप्रीत सिंह के खिलाफ 16 सितंबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था और मंगलवार को उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

By Edited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 09:46 AM (IST)
पुलिस स्टेशन के बाथरूम का एग्जॉस्ट फैन तोड़कर दुष्कर्म का आरोपित फरार Chandigarh News
पुलिस स्टेशन के बाथरूम का एग्जॉस्ट फैन तोड़कर दुष्कर्म का आरोपित फरार Chandigarh News

जेएनएन, मोहाली। सोहाना थाना पुलिस की कस्टडी से दुष्कर्म का एक आरोपित फरार हो गया। आरोपित गुरप्रीत सिंह बाथरूम के बहाने अंदर गया और एग्जॉस्ट फैन तोड़कर वहां से भाग गया। गुरप्रीत सिंह के खिलाफ 16 सितंबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था और मंगलवार को उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गुरप्रीत के खिलाफ सोहाना थाना पुलिस ने आइपीसी की धारा- 224 (संगीन आरोप के दोषी का कारावास से भागना) के तहत मामला दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी है।

बीते दिन आरोपित गुरप्रीत सिंह को शाम करीब सात बजे लॉकअप में बंद किया हुआ था। उसी दौरान गुरप्रीत सिंह ने स्टॉफ से कहा कि उसे घबराहट हो रही है इसलिए उसे कुछ समय के लिए कमरे में बिठा दिया जाए। पुलिस मुलाजिमों ने उसे जब कमरे में बिठाया तो उसने मुलाजिमों से कहा कि उसे बाथरूम जाना है। सिक्योरिटी गार्ड उसे बाथरूम ले गए जहां आरोपित ने एग्जॉस्ट फैन निकाला और वहां से फरार हो गया। जब गुरप्रीत काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आया तो पुलिस मुलाजिम अंदर गए तो देखा कि एक तरफ एग्जॉस्ट फैन पड़ा है और आरोपित वहां से फरार हो चुका था। जिसके बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई और आलाधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। बता दें कि थाना सोहाना के एसएचओ राजेश हस्तीर इन दिनों छुट्टी पर हैं। जांच अधिकारी जसविंदर से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन काट दिया। किसी आफिसर के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वॉयरी नहीं खोली गई है।

आरोपित एग्जॉस्ट फैन के जरिए रास्ता बनाकर भागा है। उसकी तलाश जारी है। वहीं आगे कभी ऐसी घटना न हो इसलिए थाने में एग्जॉस्ट फैन के बाहरी तरफ लोहे के एंगल लगाए जाएंगे।

कुलदीप सिंह चाहल, एसएसपी मोहाली।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी