Punjab News: 'पहले ड्रग तस्करों को देते थे संरक्षण, अब बेटे बेच रहे है ड्रग', AAP ने शिरोमणि अकाली दल पर लगाए गंभीर आरोप

पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal ) के नेताओं पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल को ड्रग माफिया को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पहले अकाली दल ड्रग माफिया को संरक्षण देता था अब उनके नेताओं के बेटे चिट्टे (हीरोइन) व ड्रग्स बेच रहे हैं।

By Kailash Nath Edited By: Deepak Saxena Publish:Wed, 10 Apr 2024 07:49 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 07:49 PM (IST)
Punjab News: 'पहले ड्रग तस्करों को देते थे संरक्षण, अब बेटे बेच रहे है ड्रग', AAP ने शिरोमणि अकाली दल पर लगाए गंभीर आरोप
AAP ने शिरोमणि अकाली दल पर लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने राज्य में ड्रग माफिया को स्थापित होने और पनपने में मदद करने के लिए शिरोमणि अकाली दल के नेताओं पर तीखा हमला बोला। आप ने कहा कि पहले अकाली दल ड्रग माफिया को संरक्षण देता था, अब उनके नेताओं के बेटे चिट्टे (हीरोइन) व ड्रग्स बेच रहे हैं। अकाली दल के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के बेटे प्रकाश सिंह लंगाह शिमला में ड्रग्स बेचते पाए गए।

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने प्रकाश लंगाह और उसके दोस्तों से 42 ग्राम हीरोइन भी बरामद की। यह पहली बार नहीं है कि प्रकाश सिंह लंगाह को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उन्हें 3 मई 2021 को भी पंजाब पुलिस ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था।

पंजाब की पवित्र भूमि को नशीली दवाओं से कर दिया त्रस्त- चेतन सिंह

कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने कहा कि एक बड़े अकाली नेता के बेटे को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। हम इतने लंबे समय से यह कहते आ रहे हैं कि ये लोग ही कारण हैं कि ड्रग माफिया पंजाब में स्थापित और पनपने में सक्षम हुआ। उन्होंने पंजाब की पवित्र भूमि को नशीली दवाओं से त्रस्त कर दिया।

उन्होंने हमारे राज्य को वित्तीय संकट की ओर एवं हमारे युवाओं को नशे की ओर धकेला व उनका जीवन बर्बाद कर दिया। ऐसे वंशवादी राजनेताओं के लिए केवल उनके निजी हित ही प्राथमिकता होते हैं। वे ऐसी किसी भी चीज के बारे में ज़रा भी नहीं सोचते जिससे उन्हें सीधे तौर पर फ़ायदा न हो।

एक तरफ यात्रा निकाल रहे दूसरी तरफ बेच रहे नशा- चेतन सिंह

आप नेता ने कहा कि एक तरफ वे 'पंजाब बचाओ यात्रा' निकाल रहे हैं और दूसरी तरफ उनके अपने ही लोग नशा बेचते पकड़े जा रहे हैं। अकाली दल ने पंजाब में नशे की जड़ें जमाई। हमें पंजाब को अकाली दल से बचाना है। उन्होंने कहा कि वे पंजाब के युवाओं को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने शिमला पुलिस से इन नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा सुनिश्चित करने की अपील की। चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने पंजाब के लोगों को ऐसे नेताओं से दूर रहने की चेतावनी भी दी जिन्होंने नशे के जरिए लोगों की जिंदगियां बर्बाद की है।

ये भी पढ़ें: Punjab AAP: जालंधर और लुधियाना सीट पर AAP इस दिन करेगी उम्मीदवारों की घोषणा, सीएम भगवंत मान ने एक्स पर दी जानकारी

ये भी पढ़ें: पंजाब की 13 लोकसभा सीटों का सियासी हाल, दांव पर दलों की साख; इतिहास में पहली बार चतुष्कोणीय मुकाबला

chat bot
आपका साथी