महिला ने सूए में छलांग लगाकर की खुदकुशी, छह पर केस

बाबा दीप नगर की रहने वाली 55 वर्षीय एक महिला ने सोमवार को मानसा रोड से गुजरने वाले पानी के सूए में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 05:59 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 05:59 PM (IST)
महिला ने सूए में छलांग लगाकर की खुदकुशी, छह पर केस
महिला ने सूए में छलांग लगाकर की खुदकुशी, छह पर केस

जासं,बठिडा

बाबा दीप नगर की रहने वाली 55 वर्षीय एक महिला ने सोमवार को मानसा रोड से गुजरने वाले पानी के सूए में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए तीन महिला समेत छह लोगों को जिम्मेवार ठहराया है। सुसाइड नोट के मुताबिक उसने उक्त आरोपितों से पैसे उधार लिए थे, जिसे वापस करने के लिए महिला पर दबाव बनाया जा रहा था। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने मृतक महिला विमला देवी के सुसाइड नोट के आधार पर तीन महिलाओं समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस राकेश कुमार निवासी बाबा दीप सिंह नगर ने बताया कि उसकी मां बिमला देवी ने आरोपित बिट्टू निवासी गुरु की नगर, सुखजीत कौर, मंजीत कौर निवासी दंगा पीड़ित कालोनी, अमन निवासी बाबा दीप सिंह नगर, डोली कौर निवासी उधम सिंह नगर, पटवारी निवासी दंगा पीड़ित कालोनी से कुछ पैसे उधार लिए हुए थे। जिसकी एवज उसकी मां ने आरोपितों को खाली चेक दिए हुए थे। पिछले कुछ दिनों से उक्त आरोपित उसकी मां को उधार पैसे वापस करने के लिए दबाव बना रहे थे। इससे उसकी मां मानसिक तौर पर परेशान थी। आरोपित उसकी मां के खाली चेक बैंक में लगाकर उसे बाउंस करवाने और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाने की धमकी भी दे रहे थे। इसी बात से परेशान होकर उसकी मां ने सूए में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। शव का ोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के बोर्ड ने किया। जांच अधिकारी एएसआइ अक्षय कुमार ने बताया कि महिला के सुसाइड नोट के आधार पर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी