सिविल अस्पताल के कोरोना सैपेलिग वार्ड में रंगरलियां मना रहा प्रेमी जोड़ा काबू

जिले के सबसे बड़े सिविल अस्पताल में बुधवार देर रात इमरजेंसी विभाग के पीछे स्थित कोरोना सैपेलिग वार्ड में एक प्रेमी जोड़े को रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Aug 2022 02:17 AM (IST) Updated:Fri, 26 Aug 2022 02:17 AM (IST)
सिविल अस्पताल के कोरोना सैपेलिग वार्ड में रंगरलियां मना रहा प्रेमी जोड़ा काबू
सिविल अस्पताल के कोरोना सैपेलिग वार्ड में रंगरलियां मना रहा प्रेमी जोड़ा काबू

जासं, बठिडा: जिले के सबसे बड़े सिविल अस्पताल में बुधवार देर रात इमरजेंसी विभाग के पीछे स्थित कोरोना सैपेलिग वार्ड में एक प्रेमी जोड़े को रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों काबू किया गया। इसके अलावा वार्ड के बाहर खड़े होकर नजर रख रहे एक युवक को भी लोगों ने मौके पर पकड़ लिया और तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। सरकारी अस्पताल एक बड़े क्षेत्र में फैला हुआ है और रात के समय इमरजेंसी विभाग को छोड़कर बाकी सभी अस्पताल में सन्नाटा रहता है। कुछ हिस्सों में लाइट की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण घना अंधेरा रहता है, जिसका फायदा उठाकर शरारती तत्व लोग उठाते हैं। ऐसे में सुरक्षा कर्मियों की कमी के कारण कोई भी आपराधिक छवि का शख्स यहां छिपकर कोई वारदात कर सकता है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात एक प्रेमी जोड़ा कोरोना सैपेलिग वार्ड के एक कमरे में दाखिल हो गया और रंगरलियां मनाने लगा। उक्त जोड़े ने अपने एक साथी को निगरानी के लिए कमरे के बाहर खड़ा कर रखा था। इसी बीच अस्पताल के एक कर्मचारी ने उक्त युवक व युवती को देख लिया। इसके बाद उसने ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर व स्टाफ सदस्यों को इसकी सूचना दी। शोर सुनकर उक्त प्रेमी जोड़े की निगरानी कर रहा युवक मौके से फरार हो गया, लेकिन प्रेमी जोड़े को मरीजों के परिजनों व स्टाफ सदस्यों ने पकड़ लिया। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त प्रेमी जोड़े को सिविल अस्पताल पुलिस चौकी के हवाले कर दिया। इस दौरान निगरानी कर रहा युवक भी मौके पर वापस आ गया, जिसे लोगों ने पकड़कर छित्तर परेड की और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में सिविल अस्पताल पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआइ राजिदर कुमार ने बताया कि उक्त युवती व युवक के वारिसों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर एसएमओ डा. मनिदरपाल सिंह ने कहा कि उक्त जोड़े को स्टाफ ने पुलिस के हवाले किया था। पुलिस को अगली कार्रवाई करनी है। सुरक्षा व्यवस्था के अभाव को लेकर उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो।

chat bot
आपका साथी