बाबा मोनी जी कॉलेज का नतीजा रहा शानदार

पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की तरफ से घोषित किए गए बीए भाग-पहला सेमेस्टर दूसरा के नतीजे और बीए भाग दूसरे सेमेस्टर चौथे के नतीजों में बाबा मोनी जी ग्रुप आफ कॉलेज के विद्यार्थियों ने अकादमिक क्षेत्र में प्राप्तियां हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 05:00 PM (IST)
बाबा मोनी जी कॉलेज का नतीजा रहा शानदार
बाबा मोनी जी कॉलेज का नतीजा रहा शानदार

संवाद सहयोगी, भुच्चो मंडी :

पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की तरफ से घोषित किए गए बीए भाग-पहला सेमेस्टर दूसरा के नतीजे और बीए भाग दूसरे सेमेस्टर चौथे के नतीजों में बाबा मोनी जी ग्रुप आफ कॉलेज के विद्यार्थियों ने अकादमिक क्षेत्र में प्राप्तियां हासिल की है। एजुकेशन विभाग के वाइस ¨प्रसिपल दिनेश कुमार ने जानकारी देते बताया कि बीएड की छात्रा सुखप्रीत कौर पुत्री हरमेल ¨सह ने 83 प्रतिशत अंक से पहला स्थान, मनप्रीत कौर पुत्री अवतार ¨सह ने 82 प्रतिशत से दूसरा स्थान, बेअंत कौर पुत्री गुरमेल ¨सह ने 80 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। बाकी सभी विद्यार्थियों का नतीजा सौ प्रतिशत रहा।

इस मौके कॉलेज के डायरेक्टर केसर ¨सह धलेवां और एमडी लखवीर ¨सह सिद्धू ने विद्यार्थियों और समूचे स्टाफ को बधाई दी। इस मौके मनप्रीत ¨सह, रमनदीप कौर, गुरपाल ¨सह, कर्मजीत ¨सह, अम¨नदर कौर, अमनदीप कौर, लख¨वदर कौर, गुरचेत कौर आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी