घायलों को सहारा वर्करों ने अस्पताल पहुंचाया

सहारा जनसेवा की ओर से विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 08:25 PM (IST)
घायलों को सहारा वर्करों ने अस्पताल पहुंचाया
घायलों को सहारा वर्करों ने अस्पताल पहुंचाया

जासं, ब¨ठडा : सहारा जनसेवा की ओर से विभिन्न हादसों के दौरान जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इसके तहत ब¨ठडा मानसा रोड पर जस्सी चौक में एक मोटरसाइकल सवार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से जख्मी हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ से¨वग बिग्रेड टीम के संदीप गिल व विक्की कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने जख्मी मोटरसाइकल सवार जगसीर सिह पुत्र मुकंद सिह वासी जस्सी पौ वाली को अस्पताल की आपातकालीन कक्ष में दाखिल करवाया करवाया।

ब¨ठडा डबवाली रोड पर गुरुसर सैनेवाले के पास एक मोटरसाइकिल सवार छोटा हाथी से टकराकर जख्मी हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ से¨वग बिग्रेड टीम के विक्की व गौतम गोयल घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने जख्मी युवक शिवा पुत्र रामराज वासी कानपुर को अस्पताल की आपातकालीन कक्ष में दाखिल करवाया।

इसी प्रकार ब¨ठडा मानसा रोड पर गांव कोटश्मीर के पास एक साइकल सवार वृद्ध को तेज रफतार मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार कर जख्मी कर दिया। दुर्घटना की सूचना सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ से¨वग बिग्रेड टीम के संदीप गिल व विक्की कुमार ने जख्मी साइकल सवार मुकंद सिह पुत्र राम चंद सिह वासी कोटश्मीर को अस्पताल की आपातकालीन कक्ष में दाखिल करवाया।

एक अन्य हादसे में बरनाला रोड पर विश्वकर्मा गुरुद्वारा के पास एक मोटरसाइकिल सवार खड़ी गाड़ी के पीछे टकराने से घायल हो गया। इसको सहारा वर्कर अर्जुन कुमार व संदीप गिल ने अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल युवक की पहचान अमृत पुत्र भूषण चंदसर बस्ती के तौर पर हुई।

इसके अलावा पंजाब के विभिन्न शहरों से आए तीन बेसहारा मरीजों को अस्पताल की आपातकालीन कक्ष में सहारा टीम गौतम गोयल, संदीप गिल व सुमित ढींगरा ने आपातकालीन कक्ष में दाखिल करवाया।

chat bot
आपका साथी