विधायक कमालू व आप नेता जसकीरत को लोगों ने घेरा

बठिडा लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मौड़ मंडी हलका के बागी विधायक जगदेव सिंह कमालू का एक बार फिर से लोगों की ओर से विरोध सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गाड़ी में सवार बागी विधायक जगदेव सिंह कमालू के घेरे खड़े हैं और उनके साथ बहस कर रहे हैं। वह उनका आप से बागी होकर सुखपाल सिंह खैहरा के साथ चले जाने खूब सवाल जवाब कर रहे हैं। उन्हें पार्टी तोड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए यह भी कथित रूप में आरोप लगा रहे हैं उन्होंने चंडीगढ़ में अपना फ्लैट तक खरीद लिया है लेकिन उनकी मांगों को पूरा नहीं किया। गौरतलब है कि जगदेव सिंह कमालू का इससे पहले भी मौड़ मंडी हलके के एक गांव में खैहरा के दौरे दौरान विरोध हो चुका है। तब भी उन्हें आप से बागी होने को लेकर ही लोगों ने अपना उन पर गुबार निकाला था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 May 2019 07:57 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2019 07:57 PM (IST)
विधायक कमालू व आप नेता जसकीरत को लोगों ने घेरा
विधायक कमालू व आप नेता जसकीरत को लोगों ने घेरा

जागरण संवाददाता, बठिडा : लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के मौड़ मंडी हलका के बागी विधायक जगदेव सिंह कमालू का विरोध एक बार फिर से लोगों में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गाड़ी में सवार बागी विधायक जगदेव सिंह कमालू के घेरे खड़े हैं और उनके साथ बहस कर रहे हैं। वह कमालू के आप से बागी होकर सुखपाल सिंह खैहरा के साथ चले जाने पर खूब सवाल जवाब कर रहे हैं। उन्हें पार्टी तोड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए यह भी कथित रूप में आरोप लगा रहे हैं उन्होंने चंडीगढ़ में अपना फ्लैट तक खरीद लिया है, लेकिन उनकी मांगों को पूरा नहीं किया। गौरतलब है कि जगदेव सिंह कमालू का इससे पहले भी मौड़ मंडी हलके के एक गांव में खैहरा के दौरे के दौरान विरोध हो चुका है। तब भी उन्हें आप से बागी होने को लेकर ही लोगों ने अपना गुबार उन पर निकाला था।

उधर, बठिडा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी तलवंडी साबो की विधायक प्रो. बलजिदर कौर के समर्थन में कनाडा से पहुंची हुई आप नेता जसकीरत कौर मान को भी बीते शनिवार की शाम को भीखी में भी कुछ युवाओं ने घेरकर सवाल किए। भीखी के नौजवान जसकीरत कौर से आप सुप्रीमो अरविद केजरीवाल की ओर से शिअद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर उन्हें आड़े हाथों ले रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में युवा यहां तक आरोप लगा रहे हैं कि जो पार्टी के नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांग सकते हैं, वह भविष्य में अकाली दल के साथ गठजोड़ भी कर सकते हैं। जसकीरत उन्हें अपने जवाब से संतुष्ट करने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह उनकी बातों को मानने को तैयार नहीं हो रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी