आतंकियों के समर्थकों को गिरफ्तार करे सरकार : बातिश

शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश बातिश ने कहा कि पंजाब में आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है व खालिस्तान बनाने का मंसूबा पाले विदेशों में बैठे कट्टरपंथियों को याद रखना होगा कि पंजाब निवासी उनके द्वारा की जा रही घिनौनी हरकतों से डरने वाले नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 07:38 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 07:38 PM (IST)
आतंकियों के समर्थकों को गिरफ्तार करे सरकार : बातिश
आतंकियों के समर्थकों को गिरफ्तार करे सरकार : बातिश

संस, ब¨ठडा : शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेश बातिश ने कहा कि पंजाब में आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है व खालिस्तान बनाने का मंसूबा पाले विदेशों में बैठे कट्टरपंथियों को याद रखना होगा कि पंजाब निवासी उनके द्वारा की जा रही घिनौनी हरकतों से डरने वाले नहीं। बातिश ने यह बात यहां बैठक के दौरान कही। उनके साथ शिवसेना पंजाब के मालवा जोन अध्यक्ष विनय सबरवाल, शिवसेना पंजाब व्यापार सेल अध्यक्ष अंकुर गर्ग, व्यापार सेल के जिला शहरी प्रधान पवनदीप पम्मा के अलावा अन्य वर्कर भी उपस्थित थे। इस दौरान अंकुर गर्ग व पवनदीप पम्मा की अगुवाई में विकास वाल्मिकी, विकास काकू वाल्मिकी, राजकुमार, राहुल बागड़ी व लख¨वदर ¨सह रत्तन ने अपने साथियों सहित शिवसेना पंजाब का दामन पकड़ा, जिनको योगेश बातिश ने सिरोपे पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया और उनको बधाइयां दी। अंकुर गर्ग, पवनदीप पम्मा व गोपी ने पार्टी में शामिल हुए नौजवानों को बधाइयां देते हुए कहा कि पार्टी में उनको पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। विकास वाल्मीकि, विकास काकू, राजकुमार, राहुल व लख¨वदर ने कहा कि वह पार्टी के संविधान के अनुसार पार्टी की तरक्की के लिए ईमानदारी व तनदेही से कार्य करेंगे।

बातिश ने कहा कि मकसूदां थाने पर हमला करने की जिम्मेदारी खालिस्तान टाईगर फोर्स ने ली है, जिससे साफ हो गया कि विदेशों में बैठे आतंकवादियों द्वारा पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है, ऐसे में केंद्र व पंजाब सरकार को चाहिए कि विदेशों में बैठे आतंकवादियों को प्रत्यार्पण करके भारत लाया जाए व पंजाब में बैठे उनके समर्थकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

chat bot
आपका साथी