पत्‍‌नी का कत्ल कर मौके पर दोस्त को बुलाया, खुद हो गया फरार

जीरकपुर में एक पति अपनी पत्‍‌नी का कत्ल कर मौके से फरार हो गया। आरोपित पति की पहचान गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। वह मूलरूप से पंजाब के बठिडा के कोठागुरू का रहने वाला है और यहां टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करता था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 07:35 PM (IST)
पत्‍‌नी का कत्ल कर मौके पर दोस्त को बुलाया, खुद हो गया फरार
पत्‍‌नी का कत्ल कर मौके पर दोस्त को बुलाया, खुद हो गया फरार

संवाद सहयोगी, जीरकपुर : जीरकपुर में एक पति अपनी पत्‍‌नी का कत्ल कर मौके से फरार हो गया। आरोपित पति की पहचान गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। वह मूलरूप से बठिडा जिले के कोठागुरू का रहने वाला है और यहां टैक्सी ड्राइवर का काम करता था। जानकारी के मुताबिक गुरप्रीत की बीते वर्ष जून में बठिडा के गुरु तेगबहादुर नगर की ममनदीप कौर से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों पति पत्‍‌नी जीरकपुर के टावर बी मोनाग्रीन में आकर रहने लगे। पुलिस के अनुसार आरोपित ने कत्ल करने से पहले पत्‍‌नी से मारपीट की। मारपीट के बाद जब ममनदीप के ज्यादा खून बहने लगा तो बठिंडा में अपने साले को फोन किया। फोन कर कहा कि ममन को चोट लग गई है। बहुत खून निकल रहा है इसको अस्पताल लेकर जाना है, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं हो रही। इस पर साले ने बात करवाने को कहा तो फोन काट दिया। इसके बाद आरोपित ने अपने एक दोस्त हरप्रीत को फोन कर मौके पर बुलाया। आरोपित ने हरप्रीत को कहा कि ममन के चोट लग गई है उसे अस्पताल लेकर जाना है। हरप्रीत ने पुलिस को बताया कि जब वह मौके पर पहुचा तो ममन फर्श पर गिरी थी। इसके बाद गुरप्रीत बाहर निकल गया लेकिन वापस नहीं आया। आरोपित की तलाश जारी

जीरकपुर थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। इसके अलावा आरोपित के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी। दोनों में झगड़ा क्यों हुआ या पहले भी झगड़ा होता था ? इसको लेकर मृतक लड़की परिजनों के बयान लिए जा रहे है। फिलहाल मामले की जाच जारी है।

chat bot
आपका साथी