प्रेमिका ने साथियों के साथ मिलकर पीटा और ट्रक से कुचलकर मार डाला

पंजाब के बठिंडा के रामपुरा में एक ट्रक चालक को उसकी प्रेमिका ने कुछ लोगों के साथ नग्‍न कर पीटा और फिर ट्रक से कुचल कर मार डाला।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 25 May 2017 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 11:39 AM (IST)
प्रेमिका ने साथियों के साथ मिलकर पीटा और ट्रक से कुचलकर मार डाला
प्रेमिका ने साथियों के साथ मिलकर पीटा और ट्रक से कुचलकर मार डाला

जेएनएन, बठिंडा। जिले के रामपुरा में एक खौफनाक वारदात में कुछ लोगों ने एक ट्रक चालक की हत्‍या कर दी। कुछ लोगों ने  उसे नग्‍न कर बुरी तरह पीटा और फिर उस पर ट्रक चढ़ाकर उसे बेरहमी से कुचल दिया। हत्‍या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। वह एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। वारदात को महिला ने अन्‍य लाेगों से लोगों ने घटना के‍ विरोध में रेल ट्रैक जाम कर दिया है।

बताया जाता है कि जिले के रामपुरा में एक ट्रक चालक की किसी महिला से अवैध संबंध था। ड्राइवर की पहचान उसके कपड़ों और बैग से हुई है। बताया जाता है कि ट्रक ड्राइवर का रामपुरा की एक महिला से अवैध संबंध था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

बताया जाता है कि महिला घर पर देह व्यापार भी करती थी। ड्राइवर उसको इसके लिए मना करता था अौर अकसर टोकता रहता था। गत रात्रि जब ड्राइवर घर पर आया तो  महिला ने कुछ लोगों के साथ थी तो ड्राइवर ने उसे इससे मना किया। इस पर महिला और अन्‍य लाेगों ने उसको नग्‍न करके पीटा और फिर ट्रक उसके सिर पर चला दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी