महिला समेत दो लोगों ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

मंगलवार सुबह शहर में दो जगह एक महिला समेत दो लोगों ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 10:29 PM (IST)
महिला समेत दो लोगों ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
महिला समेत दो लोगों ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

जासं,बठिडा: मंगलवार सुबह शहर में दो जगह एक महिला समेत दो लोगों ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों मामलों में खुदकुशी करने का कारण मानसिक परेशानी बताया जा रहा है। फिलहाल संबंधित थानों की पुलिस ने मृतकों के स्वजनों के बयान पर आइपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए है।

पहला मामले में बस स्टैंड की बैक साइड स्थित बंगाली स्वीट्स हाउस वाली गल निवासी 36 वर्षीय वीरपाल कौर पुत्री डा. सुरिदर सिंह ने मंगलवार सुबह घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक महिला के भाई गुरपाल सिंह के अनुसार उसकी बहन का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा था, जिसके कारण वीरपाल कौर अपनी बेटी के साथ उनके पास रहती थी। तलाक के मामले को लेकर उसकी बहन मानसिक तौर पर काफी परेशान थी, जिसके चलते मंगलवार सुबह उसने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एएसआइ कौर सिंह ने बताया कि गुरपाल सिंह के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है।

इसी तरह बाबा फरीद नगर गली नंबर चार के निवासी 45 वर्षीय बलकरण सिंह ने भी मंगलवार सुबह घर पर फंदा लगा लिया। घटना के समय मृतक की पत्नी माथा टेकने के लिए गुरुद्वारा साहिब गई हुई थी, जबकि उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक बलकरण सिंह पिछले कुछ समय से मानसिक परेशान चल रहा था, जिसकी दवा भी चल रही थी। एएसआइ बिदर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी परमजीत कौर के बयान पर आइपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी