हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

बठिडा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर बुधवार देर रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:06 PM (IST)
हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका
हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

जासं,बठिडा: बठिडा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर बुधवार देर रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। थाना जीआरपी के एसएचओ के मुताबिक शव देखकर ऐसा प्रतीत होता था कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका है। मृतक की पहचान 72 वर्षीय जस्सा सिंह पुत्र विरसा सिंह निवासी गांव सुरजीतपुरा थाना दयालपुरा जिला बठिडा के तौर पर हुई। थाना जीआरपी ने धारा 302 के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही सहारा जनसेवा के सदस्यों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत गांव सिरीयेवाला में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। दियालपुरा पुलिस को प्रभजिदर सिंह वासी डोड जिला फरीदकोट ने बताया कि वह अपने चाचा गुरतेज सिंह (50) वासी डोड के पास आया हुआ था। इस दौरान उनका चाचा किसी काम से पैदल घर से निकला व सड़क पार करने लगा तो एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बिजली बोर्ड कर्मी ने घर में लगाया फंदा नेशनल कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों राजविदर धालीवाल, अंकित कुमार तथा थाना थर्मल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतक की पहचान दविदर सिंह (42) पुत्र नछत्तर सिंह के तौर पर हुई। वह गांव सेखों बिजली विभाग में सब स्टेशन असिस्टेंट था।

परिवारक सदस्यों के अनुसार दविंदर पिछले कुछ समय से मानसिक परेशान चल रहा था। घटना के समय परिवार वाले घर से बाहर किसी रिश्तेदार के पास गए हुए थे। दविंदर शादीशुदा था, जिसके दो बेटियां और एक बेटा भी था। पुलिस ने संस्था के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी