कैंप में 66 लोगों को लगाई वैक्सीन

अर्पण वेलफेयर सोसायटी और सेहत विभाग के सहयोग से शक्ति नगर गली नंबर 2 में बठिडा में करोना महामारी के बचाव के लिए लगाए गए मुफ्त वैक्सीनेशन कैंप में 66 लोगों को को-वैक्सीन और कोविशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 10:55 PM (IST)
कैंप में  66 लोगों को लगाई वैक्सीन
कैंप में 66 लोगों को लगाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, बठिडा : अर्पण वेलफेयर सोसायटी और सेहत विभाग के सहयोग से शक्ति नगर गली नंबर 2 में बठिडा में करोना महामारी के बचाव के लिए लगाए गए मुफ्त वैक्सीनेशन कैंप में 66 लोगों को को-वैक्सीन और कोविशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। सोसायटी प्रधान डा. वीना गर्ग ने बताया कि उनका लक्ष्य लोगों को कोविड से सुरक्षित करना है और उनकी टीम लगातार लोगों को टीकाकरण करवाने के लिए अलग अलग क्षेत्रों में कैंप लगा कर जागरुक करने में लगी हुई है।इस मौके राजेश गर्ग, सतीश कुमार गोयल, मुस्कान गर्ग, इंद्रजीत गुप्ता और सेहत विभाग की टीम का योगदान सराहनीय रहा।

-------

119 लोगों ने करवाया टीकाकरण

संस, बठिडा : आसरा वेलफेयर सोसायटी की ओर से सेहत विभाग के सहयोग से सेंट हीट पब्लिक स्कूल जोगी नगर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में 15 वर्ष व इससे अधिक उम्र वाले हर व्यक्ति का टीकाकरण किया गया। इस कैंप में स्वंय इच्छा से 119 लोगों ने कोरोना वैक्सीनेशन पहली व दूसरी डोज का टीका लगवाया। इस मौके संस्था संस्थापक रमेश मेहता ने शहरवासियों से अपील की, कि 15 वर्ष एव इससे अधिक उम्र वाला हर व्यक्ति का टीकाकरण करवा सकता है। इस कैंप को कामयाब करने में सेंट हीट पब्लिक स्कूल राकेश वर्मा, प्रोमिला वर्मा, तथा समूह स्टाफ ने सहयोग दिया। इस कैंप को कामयाब करने में दीपांशु , कुलदीप सिंह ,विनोद बांसल , सरताज सिंह जसवंत सिंह आदि ने सहयोग दिया। इस अवसर पर उन्होंने सभी को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी