लापरवाही से वाहन चलाने के दो मामलों में तीन नामजद

थाना कैनाल कालोनी और थर्मल पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Jan 2022 08:14 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jan 2022 08:14 PM (IST)
लापरवाही से वाहन चलाने के दो मामलों में तीन नामजद
लापरवाही से वाहन चलाने के दो मामलों में तीन नामजद

जासं,बठिडा: जिला पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और अपनी गाड़ी से लोगों को घायल करने वाले तीन लोगों के खिलाफ थाना कैनाल कालोनी और थर्मल पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए है। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले मामले में थाना कैनाल कालोनी पुलिस को शिकायत देकर जगतार सिंह निवासी गांव फूल्लो मिट्ठी ने बताया कि बीती दस जनवरी को वह अपनी कार से डबवाली रोड स्थित हाउस फैड कालोनी बठिडा की तरफ जा रहा था। इस दौरान कमलजीत सिंह निवासी बलराज नगर बठिडा ने अपनी कार से टक्कर मार दी। हादसे में उसकी कार का काफी नुक्सान हो गया, जबकि उसे भी काफी चोटें आई। पुलिस ने आरोपित कार चालक कमलजीत सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

इसी तरह एक अन्य मामले में थाना थर्मल पुलिस को शिकायत देकर कृष्ण कुमार निवासी बैंक कालोनी बठिडा ने बताया कि बीती 12 जनवरी को मधुर चावला निवासी सिल्वर कालोनी बठिडा व राहुल विज निवासी गुरु गोबिद सिंह नगर बठिडा ने अपनी कार से उसके घर के पीछे वाली गली में एक कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद तेज रफ्तार से अपनी गाड़ी लाकर उसके घर का रैंप तोड़ दिया। पीड़ित के अनुसार उक्त दोनों युवक नशे की हालत में थे। थर्मल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया।

chat bot
आपका साथी