गोली चलाने और धमकी देने के आरोप में केस

गांव भाई बख्तौर में लोहड़ी की रात्रि अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर करने व धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को नामजद कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 05:28 PM (IST)
गोली चलाने और धमकी देने के आरोप में केस
गोली चलाने और धमकी देने के आरोप में केस

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : गांव भाई बख्तौर में लोहड़ी की रात्रि अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर करने व धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को नामजद कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को शिकायत देकर गांव भाई बख्तौर निवासी गुरप्रीत ¨सह ने बताया कि लोहड़ी की रात्रि को वह अपनी गाड़ी में सवार होकर गली से गुजर रहा था। इस दौरान आरोपित नवदीप ¨सह निवासी गांव भाई बख्तौर ¨सह ने गली में लोहड़ी जलाई थी, जिसके चलते गाड़ी जाने का रास्ता नहीं था। इसलिए उसने अपनी गाड़ी दूसरी गली से निकाल ली, लेकिन जब आरोपित नवदीप ¨सह उसकी गली में आया तो उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किए और उसे धमकी दी। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इधर, गांव भगवानगढ़ में झगड़े में पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की और उसे घायल कर दिया। थाना संगत पुलिस ने घायल पत्नी की शिकायत पर आरोपित पति पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को शिकायत देकर प्रवीन कौर निवासी गांव भगवानगढ़ ने बताया कि बीती 10 फरवरी को घरेलू झगड़े के चलते उसके पति केवल ¨सह ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी