वेरका ने सोशल मीडिया पर सैल्फी कंटेस्ट की घोषणा की

बठिडा डेयरी ब्रांड वेरका ने सोशल मीडिया पर सैल्फी कॉन्टेस्टकी घोषणा की है। प्रतिभागियों से आग्रह है कि वे 19 मई को वोट देकर स्याही लगी उंगली दिखाते हुए एक सैल्फी वेरका के सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 18 May 2019 06:25 AM (IST)
वेरका ने सोशल मीडिया पर सैल्फी कंटेस्ट की घोषणा की
वेरका ने सोशल मीडिया पर सैल्फी कंटेस्ट की घोषणा की

जासं, बठिडा : डेयरी ब्रांड वेरका ने सोशल मीडिया पर 'सैल्फी कंटेस्ट' की घोषणा की है। प्रतिभागियों से आग्रह है कि वे 19 मई को वोट देकर स्याही लगी उंगली दिखाते हुए एक सेल्फी वेरका के सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करें। शॉर्ट लिस्ट किए गए 3 विजेताओं को वेरका से गिफ्ट हैंपर्स प्राप्त होंगे। यह प्रतियोगिता फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पर प्राप्त प्रविष्टियों पर लागू हैं।

मिल्कफेड के अतिरिक्त प्रबंध निदेशक कैप्टन करनैल सिंह ने कहा कि यह वेरका का मतदाता को अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का एक प्रयास है। देश में स्थापित लोकतंत्र में लोग अपनी सरकार इसी अधिकार से चुनते हैं। मतदाताओं के बीच यह एक प्रवृत्ति है, खासतौर से शहरी क्षेत्रों में, कि वे मतदान दिवस को विश्राम दिवस के रूप में देखते हैं। मत का प्रयोग न करने से लंबी अवधि के परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। मतदान प्रत्येक नागरिक की अभिव्यक्ति का माध्यम है। मतदान की प्रकिया प्रत्येक नागरिक को यह अनुमति देती है कि वे अपने पसंदीदा उम्मीदवार का वोट देकर अपनी बात रख सकें। मतदान अधिकार की तरह ही काफी जिम्मेदारी भरा काम भी है। भारतीय लोकतंत्र की पूरी रूपरेखा मतदान की नींव पर रखी गई है। यदि नागरिक वोट देने के प्रति सावधान नहीं हैं या फिर इससे भी बुरा यह है कि वह वोट ही नहीं डालते, तो इससे पूरी व्यवस्था खतरे में पड़ सकती है।

chat bot
आपका साथी