नाबालिग को घर में बुलाकर की जान से मारने की कोशिश

गांव बुर्ज में दो महिलाओं ने एक नाबालिग को अपने घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 06:29 PM (IST)
नाबालिग को घर में बुलाकर की जान से मारने की कोशिश
नाबालिग को घर में बुलाकर की जान से मारने की कोशिश

जासं, बठिडा : गांव बुर्ज में दो महिलाओं ने एक नाबालिग को अपने घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की नीयत से चाकू से उसकी गर्दन पर वार किए। घायल नाबालिग तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना तलवंडी साबो पुलिस ने घायल की शिकायत पर आरोपित महिलाओं के खिलाफ इरादा ए हत्या का मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

पुलिस को बयान देकर अमनदीप कौर (16) पुत्री महिदर सिंह निवासी गांव बुर्ज ने बताया कि बीती 24 अगस्त को आरोपित कुलदीप कौर पत्नी बलजीत सिंह व सुखदेव कौर वासी बुर्ज ने उसे अपने घर पर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। वहीं उसे जान से मारने की नीयत से उसकी गर्दन पर चाकू का वार किया, जिसे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उसके परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। नाबालिग के मुताबिक आरोपित महिलाओं को शक था कि वह उसके बेटे अमनदीप सिंह की दोस्ती किसी अन्य युवती से करवा रही है। इसी बात की रंजिश में उन्होंने उसे मारने की कोशिश की। पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

इधर, थाना तलवंडी साबो पुलिस को शिकायत देकर गुलाब सिंह वासी फताबालू ने बताया कि बीती 24 अगस्त कसे आरोपित अमृतपाल सिंह वासी गांव राइयां, अमृतपाल सिंह व लवप्रीत सिंह वासी गोलोवाला ने मिलकर उसे गोलोवाला रोड से उठाकर गांव सिगो ले गए और वहां पर ले जाकर उसे मारपीट की और घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी