सिविल अस्पताल में महिला मरीज दूसरी मंजिल से गिरी, मौत

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 12:06 AM (IST)
सिविल अस्पताल में महिला मरीज दूसरी मंजिल से गिरी, मौत

जागरण संवाददाता, बठिंडा

सिविल अस्पताल के मेडिकल वार्ड की दूसरी मंजिल से गिरकर एक महिला मरीज की मौत हो गई। इस घटना से अस्पताल में हर कोई सन्न रह गया। घटना वीरवार रात की है।

पुलिस को दिए बयानों में दीपक कुमार निवासी अमरपुरा बस्ती बठिंडा ने बताया कि उसकी पत्‍‌नी अर्चना रानी पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। 16 सितंबर को उसने अपनी पत्‍‌नी को बठिंडा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। वीरवार रात वह पानी लेने के लिए इमरजेंसी वार्ड में आया था, इस दौरान उसकी पत्‍‌नी और बेटी अस्पताल की दूसरी मंजिल स्थित मेडिकल वार्ड की बालकनी में खड़ी थीं। इसी दौरान अचानक उसकी पत्‍‌नी का पैर फिसला और वह दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सिविल अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला के पति के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

---------

निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, मकान मालिक की जान गई

संस, भगता भाईका

शहर में एक व्यक्ति की अपने

मकान की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। विजय कुमार मित्तल पुत्र चेत राम मित्तल के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। छत के ऊपर मशीन से मिट्टी डाली जा रही थी। इसी दौरान मशीन अचानक हिल गई तो निर्माणाधीन मकान की छत भी छह गई। नीचे खड़ा मकान मालिक विजय कुमार मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको भगता भाईका से बठिंडा रेफर किया गया। इसी बीच उसकी मौत हो गई। इस घटना पर जिला परिषद के चेयरमेन गुरप्रीत सिंह मलूका, डॉ. प्रणीत कौर, गुरविंद्र सिंह, मनजीत सिंह, राकेश कुमार गोयल, जगमोहन कौशल, प्रेम कुमार सिंगला, जतिंदर सिंह, हरदेव सिंह आदि ने शोक व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी