बाइक सवार युवकों ने महिला की बालियां झपटी

थाना रूड़ेकेकलां के थानेदार अजैब सिंह ने बताया कि भरपूर सिंह निवासी खुड्डी पत्ती धौला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका घर गांव धौला से अड़िसर जाने वाली सड़क पर है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 03:51 PM (IST)
बाइक सवार युवकों ने महिला की बालियां झपटी
बाइक सवार युवकों ने महिला की बालियां झपटी

हेमंत राजू, बरनाला

थाना रूड़ेकेकलां के थानेदार अजैब सिंह ने बताया कि भरपूर सिंह निवासी खुड्डी पत्ती धौला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका घर गांव धौला से अड़िसर जाने वाली सड़क पर है। 15 अगस्त को उसकी पत्नी मलकीत कौर घर के गेट पर बैठी थी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसकी पत्नी के कानों में डाली एक तोले सोने की बालियां झपट ली व फरार हो गए।

---------------

पांच जिदा कारतूस सहित तीन काबू

बरनाला : थाना सदर की पुलिस ने एक युवक को 36 बोतल अवैध शराब सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। सहायक थानेदार जोगिदर सिंह ने बताया कि वह गौशाला चौक पर पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे। इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को 36 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया गया। युवक की पहचान जसकरण सिंह उर्फ नोना निवासी गली नंबर-दो के तौर पर हुई है।

इसी तरह थाना सिटी की पुलिस ने एक महिला को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। सहायक थानेदार दलविदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सैंसी बस्ती में रेड करके रणजीत कौर निवासी सैंसी बस्ती को 12 बोतल अवैध शराब सहित काबू करके आबकारी एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना सदर की पुलिस ने एक युवक को पांच जिदा कारतूस सहित काबू किया है। सहायक थानेदार सुखवीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित लिक रोड़ पर हंडियाया से धनौला की तरफ जा रहे थे। कच्चा रास्ता धनौला खुर्द से एक व्यक्ति पैदल गांव हंडियाया की तरफ से आता दिखाई दिया। तलाशी लेने उपरांत पांच जिदा कारतूस बरामद हुए। युवक की पहचान बरिदर सिंह उर्फ टुंडा निवासी रूड़ेके खुर्द के तौर पर हुई है। पुलिस ने बरिदर सिंह के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी