जिला जेल में पति कैदियों के साथ पत्नियों ने मनाया करवा चौथ

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिला जेल बरनाला में ¨हदुओं के पवित्र त्योहार की पवित्रता व लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Oct 2017 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 08 Oct 2017 07:25 PM (IST)
जिला जेल में पति कैदियों के साथ पत्नियों ने मनाया करवा चौथ
जिला जेल में पति कैदियों के साथ पत्नियों ने मनाया करवा चौथ

संवाद सहयोगी, बरनाला :

जिला जेल बरनाला में ¨हदुओं के पवित्र त्योहार की पवित्रता व लोगों की श्रद्धा को देखते जिला जेल सुधार घर बरनाला में रविवार को जेल में बंद कैदियों को उनकी पत्‍‌नी के साथ करवा चौथ मनाने के लिए मुलाकातें करवाई गई। जिला जेल सुधार घर में प्रदेश सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार जेल विभाग की तरफ से किए गए यत्नों से जेल में बंद कैदियों के साथ उनकी पत्नियों ने मिलकर खुशी के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया।

जिला सुधार घर में सैकड़ों महिलाओं ने मनाया पति कैदियों के साथ करवा चौथ का त्योहार, किए सुरक्षा के कड़े प्रबंध जिला जेल सुधार घर के जेल सुपरिंटेंडेंट गुरमीत ¨सह ने बताया कि जेल विभाग की तरफ से व प्रदेश सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार सभी धर्मो का मान सम्मान करते हुए मनाए जाने वाले त्योहारों में जेल विभाग की तरफ से पुख्ता प्रबंध किए गए है। इस अवसर पर जिला जेल सुधार घर में सुरक्षा कर्मी सुख¨मदर ¨सह मेवा, बल¨वदर ¨सह, मन¨जदर कौर, कर्णवीर कौर व अन्य महिला व पुलिस कर्मचारियों को तैनात कर चे¨कग करे कड़े प्रबंध किए गए थे।

विवाह में रहता था कुछ दिनों का समय

कुछ माह पहले ही जेल में बंद हुए कैदी याद¨वदर ¨सह ने बताया कि विगत माह पहले ही उसकी मंगनी हुई है व उनकी शादी होने वाली थी, परंतु उनके उपर ठेकेदारों की तरफ से झूठा मुकदमा ड़ाल फंसाने के कारण वह विगत चार माह से जेल में बंद है।

chat bot
आपका साथी